Viral Video: मैक्सवेल और एडम ज़म्पा को क्रिकेट फैंस होने के बाद भी नहीं पहचान पाया टैक्सी ड्राइवर, दिया ऐसा रिएक्शन

Big Bash League: वीडियो को देखने पर खास बात यह रही कि जब दोनों खिलाड़ी एक टैक्सी में बैठते हैं तो उसका ड्राइवर क्रिकेट का फैंस होता है लेकिन वह इन दोनों क्रिकेट खिलाड़ियों को नहीं पहचान पाता है.

Sachin
Sachin

Big Bash League: ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग (BBL) का खुमार इस समय क्रिकेट फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है, इस लीग में एक से बढ़कर एक मैच देखने को मिल रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल और स्पीनर एडंप जैम्पा एक टैक्सी में सवारी करते हुए नजर आ रहे हैं. 

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को क्रिकेट का फैंस नहीं पहचान पाता 

वीडियो को देखने पर खास बात यह रही कि जब दोनों खिलाड़ी एक टैक्सी में बैठते हैं तो उसका ड्राइवर क्रिकेट का फैंस होता है लेकिन वह इन दोनों क्रिकेट खिलाड़ियों को नहीं पहचान पाता है. सोशल साइट एक्स पर समीर अलाना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि यह बहुत मजाखिया हैं. क्रिकेट प्रशंसक होने के बावजूद टैक्सी ड्राइवर ग्लेन मैक्सवेल और एडम ज़म्पा को पहचानने में विफल रहता है. 

ड्राइवर से मैक्सवेल पूछते हैं- क्रिकेट बारे में क्या जानते हो? 

ग्लैन मैक्सवेल गाड़ी में बैठने के बाद ड्राइवर से पूछते हैं कि हैलो बॉस, क्या आप क्रिकेट के बारे में कुछ जानते हैं क्या? वह कहता है कि हां में क्रिकेट के बारे में जानता हूं... क्योंकि में उस खेल को देखता हूं. क्योंकि क्रिकेट मेरा पसंदीदा खेल है. इसके बाद ड्राइवर मैक्सवेल और जैंपा से पूछता है कि आप दोनों कहां के रहने वाले हैं? इसका जवाब देते हुए मैक्सवेल कहते हैं कि हम दोनों ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न के रहने वाले हैं. 

रिकी पोंटिंग के समय ऑस्ट्रेलिया काफी मजबूत टीम थी: ड्राइवर

इसके बाद दोनों खिलाड़ी और ड्राइवर के बीच संवाद आगे बढ़ता है और ड्राइवर कहता है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम दुनिया की सबसे मजबूत टीम है. जब रिकी पोंटिंग थे तो उस समय ऑस्ट्रेलियाई टीम का भौकाल हुआ करता था. इस पर मैक्सवेल कहते हैं कि आज ऑसट्रेलियाई टीम काफी मजबूत है. 

calender
16 January 2024, 10:27 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो