Asia Cup 2023: पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम की प्लेइंग-11 में होगा बदलाव, इन दो खिलाड़ियों की हो सकती है एंट्री!

इंडिया और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 10 सितंबर को होने वाला है. इस मैच में पाकिस्तान की टीम की जिम्मेदारी बाबर आजम के कंधों पर होगी और भारतीय टीम का नेतृत्व रोहित शर्मा करेंगे.

Akshay Singh
Akshay Singh

हाइलाइट

  • जसप्रीत बुमराह की वापसी के बाद किसको किया जाएगा बाहर
  • केएल राहुल टीम इंडिया से जुड़े

IND VS PAK: एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान एक बार फिर आपस में भिड़ेंगे, दोनों देशों के बीच ये मुकाबला 10 सितंबर को होने वाला है. इस मैच में पाकिस्तान की टीम की जिम्मेदारी बाबर आजम के कंधों पर होगी और भारतीय टीम का नेतृत्व रोहित शर्मा करेंगे. इससे पहले ग्रुप-4 में दोनों देशों की टीम आपस में टकराई थी, लेकिन लगातार बारिश पड़ने के कारण पूरा मैच धुल गया. 

जसप्रीम बुमराह स्क्वॉड टीम से जुड़े

इस मुकाबले से पहले भारतीय टीम की ओर से एक अच्छी खबर सामने आई है, बता दें कि स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह स्क्वॉड के साथ जुड़ चुके हैं. बुमराह अपने पारिवारिक कारणों से नेपाल के खिलाफ नहीं खेल पाए थे, लेकिन अब उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ वापसी की है. बता दें कि बुमराह की अनुपस्थिति में मोहम्मद शमी को मौका दिया गया था. शमी ने नेपाल के खिलाफ 7 ओवर में 29 रन देकर एक विकेट झटका था. लेकिन अब बुमराह की वापसी हो गई है तो शायद शमी का पत्ता कट सकता है.

केएल राहुल ने की टीम इंडिया के साथ प्रैक्टिस

वहीं, दूसरी ओर केएल राहुल भी अपनी चोट से उभरकर टीम के साथ जुड़ चुके हैं. राहुल ने बीती तारीख 8 सितंबर को टीम के साथ प्रैक्टिस की है. अब सवाल ये खड़ा हो रहा है कि टीम इंडिया में अगर केएल राहुल को जगह मिलती है तो किस खिलाड़ी को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है. अगर विकेटकीपर ईशान किशन की बात करें तो पाकिस्तान के खिलाफ पिछले मैच में 82 रन बनाए थे, जिसके बाद उन्होंने अपनी जगह पक्की कर ली है. 

श्रेयस के गले पर लटकी तलवार!

ईशान किशन के बाद श्रेयस अय्यर का नंबर आता है, उनकी गले पर अब तलवार लटक चुकी है. साथ ही पाकिस्तान के खिलाफ श्रेयस अय्यर कुछ खास नहीं कर पाए. इसके बावजूद टीम इंडिया के सेलेक्टर इस खिलाड़ी को एक मौका और देना चाहते हैं. अगर श्रेयस को मौका मिलेगा तो केएल राहुल को शत-प्रतिशत बाहर बैठना पड़ेगा. 

calender
09 September 2023, 07:59 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो