IND VS PAK: यह शाहीन नहीं, बल्कि पाकिस्तान के ऊपर से छक्का है... वीडियो देख रोहित शर्मा पर फिदा हुए फैंस

भारत-पाक लेवल-4 मुकाबले में रोहित शर्मा ने शाहीन अफरीदी के पहले ओवर की अंतिम गेंद में छक्का जड़ दिया, जिसके बाद करोड़ों भारतीय प्रशंसकों को दिल बाग-बाग हो गया.

Akshay Singh
Akshay Singh

हाइलाइट

  • रोहित के छक्के ने लूटी महफिल
  • पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय कप्तान का अर्धशतक

Rohit Sharma Video Viral: पाकिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा का कॉन्फिडेंस अलग ही स्तर पर देखने को मिलता है, वैसे वह आमतौर पर पिच पर टिक जाते हैं तो किसी भी टीम और गेंदबाज को छोड़ते नहीं है. लेकिन पिछले मैच में नेपाल के खिलाफ अर्धशतक ने भारतीय कप्तान का कॉन्फिडेंस अलग ही चरम पर पहुंच गया था. रोहित शर्मा जब मैदान में उतरे तो ऐसा लगा कि नेपाल के खिलाफ उन्होंने जहां से पारी खत्म की वहीं से पाकिस्तान के खिलाफ शुरू कर दी. 

शाहीन की गेंद पर छक्का जड़ने के बाद वीडियो वायरल

बता दें कि भारत-पाक लेवल-4 मुकाबले में रोहित शर्मा ने शाहीन अफरीदी के पहले ओवर की अंतिम गेंद में छक्का जड़ दिया, जिसके बाद करोड़ों भारतीय प्रशंसकों को दिल बाग-बाग हो गया. सोशल मीडिया पर इस छक्के का वीडियो पोस्ट करने के बाद लोगों की कमेंट की बाढ़ सी आ गई. एक फैंस ने कहा कि यह छक्का अफरीदी नहीं, बल्कि पाकिस्तान के ऊपर से है. 

नेपाल के खिलाफ रोहित शर्मा ने जड़ा था अर्धशतक

रोहित शर्मा अपनी टाइमिंग के साथ छक्का लगाने में महिर हैं, वह जब पिच पर पूरी तरीके जम जाते हैं तो हर बॉलर की गेंद फिल्डर के सिर से ही गुजरती है. वहीं, नेपाल के खिलाफ रोहित शर्मा ने अर्धशतक जड़ा था, जिसके बाद पाकिस्तान के खिलाफ सुपर-4 में भी उन्होंने फिफ्टी मार दी. इसी बीच उनका शाहीन अफरीदी के खिलाफ छक्के का एक वीडियो वायरल हो रहा है, हांलांकि उन्होंने अपनी पारी में चार छक्के जड़े. लेकिन इस सिक्स की तारीफ लोग जमकर कर रहे हैं. आप खुद देख सकते हैं कि लोग कितने मजेदार कमेंट कर रहे हैं. 

calender
11 September 2023, 07:14 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो