Asia Cup 2023: इंडिया-पाक मैच के बीच मैदान को पंखे से सुखाते दिखे लोग... अश्विन का आया ऐसा रिएक्शन

बारिश रूकने के बाद मैच के बीच कुछ ऐसा हुआ कि फैंस भी देखकर हैरान हो गए. मामला यह था कि, मैदान का कोई हिस्सा गीला रह गया था, जिसको पंखे से सुखाया गया.

Akshay Singh
Akshay Singh

IND VS PAK: पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम ने 24 ओवर का मैच पूरा कर लिया था, इसके बाद अचानक तेज बारिश होने लगी, जिसके कारण मैच को रोकना पड़ा. बता दें कि जिस वक्त मैच रोका गया था, उस समय भारत का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 147 रन पर था. लेकिन बारिश लगातार पड़ने से मैच स्थगित कर दिया गया और अब यह रिजर्व में होगा. 

मैदान को पंखे से सुखाते देख लोग हुए हैरान

बता दें कि बारिश रूकने के बाद मैच के बीच कुछ ऐसा हुआ कि फैंस भी देखकर हैरान हो गए. मामला यह था कि, मैदान का कोई हिस्सा गीला रह गया था, जिसको पंखे से सुखाया गया. इस दौरान इसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई. जो अब खूब वायरल हो रही है. वहीं, इस फोटो को भारत के स्पिनर आर अश्विन ने कुछ इस अंदाज में शेयर किया और इसे इनोवेशन... का नाम दिया है. साथ ही अश्विन ने ग्राउंड स्टाफ की तारीफ भी की. 

पिच पर केएल राहुल और विराट कोहली हैं

वहीं, मैच की बात करें तो पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला लिया. जिसके बाद भारतीय टीम की ओर से ओपिनिंग के लिए रोहित शर्मा और शुभमन गिल मैदान में उतरे. रोहित ने 52 रन और गिल ने 58 रन की शानदार पारी खेली. दोनों ने मिलकर 121 रनों की साझेदारी की. इसके बाद दोनों आउट हो गए. वर्तमान में विराट कोहली और केएल राहुल पिच पर टिके हुए हैं. बारिश के कारण मैच पूरा नहीं हो सका. इसे स्थगित कर दिया गया. अब रिजर्व डे में इसको पूरा किया जाएगा. बता दें कि रिजर्व डे वाले दिन भारत मैच वहीं से शुरू करेगा. जहां से उसने छोड़ा था.  

calender
11 September 2023, 06:25 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो