Viral: गैर मर्द के साथ पाए जाने के आरोप में गांव वालों ने खूंटे में बांधकर किया महिला का मुंडन 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि टॉर्च की रोशनी में एक महिला को खूंटे में बांधकर उसका मुंडन किया जा रहा है.

Akshay Singh
Akshay Singh

Bihar News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि टॉर्च की रोशनी में एक महिला को खूंटे में बांधकर उसका मुंडन किया जा रहा है. मामला बिहार के अररिया के रानीगंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां पर गांव के लोग मिलकर एक महिला का मुंडन कर रहे हैं. खबरों की मानें तो घटना शुक्रवार की है और तस्वीरों में जिस महिला को देखा जा रहा है वह एक अनुसूचित जनजाति समाज की महिला है. महिला पर आरोप है कि वह एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति के साथ आपत्तिजनक हालत में पाई गई. 

महिला जिस खूंटे में बंधी हुई है उसके बगल में एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति भी खूंटे में बंधा हुआ है. खबरों में गांव वालों के हवाले से बताया गया है कि यह महिला उस अधेड़ उम्र के व्यक्ति के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई. गांव वालों को जब यह सब कुछ पता चला तो उन्होंने दोनों को एक खूंटे में बांध दिया और उनका मुंडन कर दिया.

खबरों की माने तो घटना की जानकारी जब पुलिस को लगी तो पुलिस ने उन दोनों को गांव वालों के चंगुल से छुड़ाया और थाने पर लेकर गए. स्थिति को देखते हुए वहां मौजूद लोगों को शांत कराया गया. बताया जा रहा है की घटना के अब तक 40 घंटे बीत चुके हैं और स्थिति यथावत है.

calender
10 September 2023, 11:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो