Andhra Pradesh : आज TDP ने राज्यव्यापी बंद का किया आह्वान, चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी पर हो रहा विरोध

Chandrababu Naidu : आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम एन चंद्रबाबू नायडू को 371 करोड़ रुपये के कौशल विकास निगम घोटाला मामले में शनिवार को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तारी के विरोध में टीडीपी ने राज्यव्यापी बंद का आह्वान किया है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Chandrababu Naidu News : तेलुगू देशम पार्टी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू को कथित कौशल विकास निगम घोटाले के मामले में रविवार 10 सितंबर को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. सोमवार को उनकी चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी के विरोध में टीडीपी ने राज्यव्यापी बंद का आह्वान किया है. जानकारी के अनुसार विजयवाड़ा की एक अदालत द्वारा करोड़ों रुपये के भ्रष्टाचार के केस में उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया और सोमवार तड़के राजामहेंद्रवरम केंद्रीय कारागार पहुंचे.

राज्यव्यापी बंद का ऐलान

तेलुगू देशम पार्टी ने सोमवार 11 सितंबर को सरकारी धन के दुरुपयोग मामले में पार्टी प्रमुख एवं पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी के विरोध राज्यव्यापी बंद करेंगे. अत्चन्नायडू ने पार्टी के कार्यकर्ताओं,लोगों और नागरिक समाज से आंदोलन में भाग लेने और इसे सफल बनाने का अनुरोध किया है. टीडीपी ने एक प्रेस रिलीज में कहा कि नारा चंद्रबाबू नायडू की अवैध गिरफ्तारी, पार्टी कार्यकर्ताओं पर अत्याचार और बदले की राजनीति के विरोध में तेलुगू देशम पार्टी 11 सितंबर, सोमवार को राज्यव्यापी बंद का आह्वान किया है.

क्या है मामला

आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम एन चंद्रबाबू नायडू को 371 करोड़ रुपये के कौशल विकास निगम घोटाला मामले में शनिवार को गिरफ्तार किया गया. फिर शनिवार-रविवार की दरमियानी रात तड़के 3.40 बजे उनकी मेडिकल जांच हुई और उन्हें सरकारी जनरल अस्पताल में ले जाया गया. इसके बाद नायडू को एसआईटी कार्यालय में वापस ले जाया गया, जहां पर उनसे करीब 10 घंटे पूछताछ की गई.

उन्होंने अपनी गिरफ्तारी पर एक्स प्लेटफॉर्म पर पोस्ट में कहा कि उन्होंने 45 सालों में तेलुगू भाषी लोगों की निस्वार्थ सेवा की है और जनता के हितों की रक्षा के लिए जीवन बलिदान करने के लिए भी तैयार हैं. ऐसा करने से उन्हें कोई ताकत उन्हें सेवा करने से रोक नहीं सकती है.

calender
11 September 2023, 06:34 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो