IND A vs BAN A: भारत ने बांग्लादेश को 51 रनों से हराया, अब पाकिस्तान से होगा रोचक मुकाबला

IND A vs BAN A: भारत A ने मेंस इमर्जिंग टीम्स एशिया कप 2023 के दूसरा सेमीफाइनल में शानदार प्रदर्शन करते हुए बांग्लादेश को 51 रनों से मात दे दी है. इस मैच में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

हाइलाइट

  • अब पाकिस्तान से होगा खिताबी मुकाबला
  • भारत - पाकिस्तान का फाइनल 23 जुलाई को खेला जाएगा

IND A vs BAN A: भारत A ने मेंस एमर्जिंग टीम्स एशिया कप 2023 के दूसरा सेमीफाइनल में शानदार प्रदर्शन करते हुए बांग्लादेश को 51 रनों से मात दे दी है. इस मैच में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 212 रनों का टारगेट दिया. इसके जवाब में बांग्लादेश A की टीम 160 रनों के स्कोर में शिमट गई है. अब टीम इंडिया A का फाइनल में पाकिस्तान A से मुकाबला होगा. पाकिस्तान A ने पहले सेमीफाइनल में श्रीलंका A को 60 रनों से मात दी थी.

कब होगा भारत- पाकिस्तान का खिताबी मुकाबला?

निशांत सिंधू की बेहतरीन गेंदबाजी की. गेंदबाजी के दमपर भारत ने बांग्लादेश को 34.2 ओवर में 160 के स्कोर पर ऑलआउट कर दिया और टीम इंडिया ने टूर्नामेंट के फाइनल में अपनी जगह बना ली. इससे पहले भारत A ने बुधवार को एमर्जिंग एशिया कप में पाकिस्तान A को 8 विकेट से हराकर लीग चरण का समापन सभी मैचों में जीत के साथ किया था. भारत- पाकिस्तान का अब रोचक मुकाबला 23 जुलाई रविवार को कोलंबो में खेला जाएगा.

calender
21 July 2023, 09:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो