Ind vs WI 3rd ODI: फॉर्म में वापस लौटे संजू सैमसन, वेस्टइंडीज के खिलाफ लगाया तूफानी अर्धशतक

Ind vs WI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच एकदिवसीय सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले में संजू सैमसन ने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 41 गेंदों का सामना कर 2 चौके और 4 छक्कों की मदद से 51 रन की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Ind vs WI 3rd ODI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच एकदिवसीय सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले में कैरेबियाई टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बेहद शानदार रही. इस दौरान भारतीय टीम में लंबे समय के बाद वापसी करने वाले संजू सैमसन ने इस निर्णायक मुकाबले तूफानी अर्धशतक जड़ दिया है.

बता दें कि इस निर्णायक मुकाबले में संजू सैमसन ने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 41 गेंदों का सामना कर 2 चौके और 4 छक्कों की मदद से 51 रन की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. अब संजू से सभी को उम्मीद होगी की वह आगामी मुकाबलों में भी इसी तरह की बल्लेबाजी करें. हालांकि इससे पहले भी जब-जब उन्हें मौका मिला है तो संजू सैमसन ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए टीम के लिए कई अहम पारियां खेली हैं.

टी20 सीरीज में भी बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद -

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज के बाद भारत को पांच मुकाबलों की टी20 सीरीज भी खेलनी है. टी20 सीरीज की शुरुआत गुरुवार 3 अगस्त से होगी. वहीं टी20 सीरीज में भी भारतीय फैंस को संजू सैमसन से इसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी. अब देखना यह दिलचस्प रहेगा की संजू सैमसन टी20 सीरीज में किस तरह का प्रदर्शन करते हैं .

आखिरी मुकाबले के लिए में दोनों टीमों की प्लेइंग XI -

भारतीय टीम -

ईशान किशन (विकेटकीपर, बल्लेबाज), शुभमन गिल, रुतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या (कप्तान), रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, जयदेव उनादकट, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार.

वेस्टइंडीज टीम -

ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, एलिक अथानाज़े, शाई होप (विकेटकीपर/कप्तान), शिमरॉन हेटमायर, कीसी कार्टी, रोमारियो शेफर्ड, यानिक कारिया, अल्जारी जोसेफ, गुडाकेश मोती, जेडन सील्स.

calender
01 August 2023, 10:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो