IPL 2023: लखनऊ सुपर जायंट्स को लगा एक और झटका, इस खिलाड़ी ने छोड़ा टीम का साथ, लौटा स्वदेश

IPL 2023 के 52वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को गुजरात टाइटंस के हाथों 56 रन से हार झेलनी पड़ी। इस मुकाबले में मिली हार के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स की मुश्किलें और बढ़ गई है। लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज मार्क वुड निजी कारणों की वजह से स्वदेश लौट गए हैं।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2023 के 52वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को गुजरात टाइटंस के हाथों 56 रन से हार झेलनी पड़ी। इस मुकाबले में मिली हार के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स की मुश्किलें और बढ़ गई है। आपको बता दें कि लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज मार्क वुड निजी कारणों की वजह से स्वदेश लौट गए हैं। इसकी जानकारी लखनऊ सुपर जायंट्स के आधिकारिक ट्विटर अकॉउंट के माध्यम से शेयर की गई वीडियो से मिली है।

निजी कारणों के चलते स्वदेश लौटे मार्क वुड -

गौरतलब हो कि लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज मार्क वुड ने इस सीजन (IPL 2023) के पहले मुकाबले से ही बेहद शानदार शुरुआत की थी। वुड ने पहले मुकाबले में ही अपने 4 ओवर में 14 रन देकर कुल 5 विकेट अपने नाम किए थे। वहीं मार्क वुड ने इस सीजन अब तक खेले गए 5 मुकाबलों में कुल 11 विकेट अपने नाम किए हैं।

हालांकि, IPL 2023 के 51वें मुकाबले में वुड को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला, लेकिन हाल ही में लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपने ट्विटर अकॉउंट पर एक वीडियो शेयर किया हैं, इस वीडियो में मार्क वुड खुद बता रहे हैं कि वह स्वदेश लौट रहे है। आपको बता दें कि मार्क वुड पिता बनने वाले है और वह इस वक्त अपनी पत्नी साहा के साथ अधिक से अधिक समय बिताना चाहते हैं।

इसके बाद मार्क वुड ने आगे कहा कि "ये टीम काफी अच्छी रही और मैं अपनी इस टीम के सभी सदस्यों को बहुत पसंद करता हूं। सपोर्टिंग स्टाफ और कोच सभी बहुत शानदार है। मुझे अपने साथी खिलाड़ियों को अलग-अलग क्षेत्रों में तरक्की करते हुए देखकर बहुत अच्छा लग रहा है। मैं जानता हूं कि हमें सिर्फ एक और जीत की जरूरत है और हम उसके बाद प्लेऑफ में चले जाएंगे और उस प्लेऑफ से हमें फाइनल तक पहुंचना है। ये गोल पूरी टीम का है और हम जानते हैं ये इतना आसान नहीं है। खेल में हार और जीत का सिलसिला तो चलता रहता है, लेकिन हमारे खिलाड़ी काफी मेहनत कर रहे है।"

मार्क वुड ने आगे कहा कि, ''मैं अपनी बेटी के जन्म के लिए घर वापस जा रहा हूं। मुझे ये बताते हुए दुख हो रहा है कि मैं टीम का साथ छोड़ रहा हूं, लेकिन घर जाने का कारण अच्छा है। उम्मीद करता हूं कि आप मुझे जल्द ही टीम के साथ फिर से देखें। मुझे माफ करिएगा मैंने 4 मुकाबलों में ज्यादा कुछ हासिल नहीं किया। मैंने कुछ विकेट जरूर लिए, लेकिन मुझे उम्मीद हैं मैं जल्द ये कर सकूं।''

calender
08 May 2023, 03:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो