विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए रिद्धिमान साहा हो सकते है राहुल की बेस्ट रिप्लेसमेंट', फैंस ने उठाई मांग

IPL 2023 में रिद्धिमान साहा का बल्ला जमकर बरस रहा है। लखनऊ के खिलाफ साहा ने 81 रन की बेहद शानदार पारी खेली जिसके बाद फैन्स उनको WTC फाइनल में राहुल के रिप्लेसमेंट के तौर पर भारतीय टीम में शामिल करने की मांग कर रहे हैं।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2023 में रिद्धिमान साहा का बल्ला खूब गरज रहा है। रविवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भी रिद्धिमान साहा का बल्ला जमकर बरसा। गुजरात टाइटंस के विकेटकीपर बल्लेबाज ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए 43 गेंद पर 81 रनों की बेहतरीन पारी खेली।

रिद्धिमान साहा के बल्ले से निकली एक और तूफानी पारी के बाद फैंस चोटिल केएल राहुल की जगह विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के लिए साहा को बतौर रिप्लेसमेंट भारतीय टीम में शामिल करने की मांग कर रहे हैं।

साहा ने खेली आतिशी पारी -

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ रिद्धिमान साहा ने खेले गए मुकाबले में अपने बल्ले से जमकर तबाही मचाई। साहा शुरुआत से ही एक अलग अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए नजर आए और उन्होंने महज 43 गेंद पर 81 रन की तूफानी पारी खेली, उनकी इस पारी में 10 चौके और 4 छक्के शामिल रहे। साहा की इस ताबड़तोड़ पारी की वजह से गुजरात टाइटंस 227 रन का बड़ा लक्ष्य खड़ा करने में सफल रही।

इस सीजन (IPL 2023) गरज रहा साहा का बल्ला -

IPL 2023 में रिद्धिमान साहा का बल्ला जमकर बोला है। गुजरात टाइटंस के लिए खेलते हुए इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने इस सीजन खेले 11 मुकाबलों में 137 के स्ट्राइक रेट के साथ 273 रन जड़े हैं। इस सीजन लगातार गुजरात टाइटंस को अच्छी शुरुआत देने में साहा कामयाब रहे हैं, जिसके चलते गुजरात स्कोर बोर्ड पर बड़ा लक्ष्य खड़ा करने में भी कामयाब रही है।

केएल राहुल हो सकते हैं WTC फाइनल से बाहर -

केएल राहुल IPL 2023 चोट की वजह से बाहर हो चुके हैं। बता दें कि राहुल विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले तक फिट हो पाएंगे या नहीं इस पर भी सवालिया निशान हैं। ऐसे में फैंस राहुल के रिप्लेसमेंट के रूप में रिद्धिमान साहा को एक सही विकल्प बता रहे हैं। ज्ञात हो कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला 7 जून से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच द ओवल स्टेडियम में खेला जाना है।

calender
08 May 2023, 10:40 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो