IPL 2023 GT vs LSG: पांड्या भाइयों की जोड़ी ने रचा इतिहास, टॉस के दौरान भावुक हुए हार्दिक पांड्या

PL 2023 का 51वां मुकाबला आज 7 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायटंस के बीच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास पहली बार दो भाई अलग- अलग टीम की ओर से कप्तानी कर रहे हैं।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2023 का 51वां मुकाबला आज 7 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायटंस के बीच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास पहली बार दो भाई अलग- अलग टीम की ओर से कप्तानी कर रहे हैं।

गुजरात टाइटंस की ओर से हार्दिक पांड्या, तो वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स की ओर से टीम का नेतृत्व क्रुणाल पांड्या कर रहे हैं। बता दें कि इस मुकाबले में बड़े भाई क्रुणाल पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है। इस दौरान हार्दिक पांड्या बेहद भावुक नजर आए। ऐसे में आइए जानते हैं इस दौरान हार्दिक पांड्या ने क्या कहा...

टॉस के दौरान हार्दिक पांड्या हुए भावुक, पिता को याद कर दिया ये बयान -

आपको बता दें कि गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायटंस के बीच खेले जा रहे मुकाबले में हार्दिक पांड्या ने टॉस हारकर कहा कि उनके पिता जी का सपना आज पूरा हुआ। गौरतलब है कि IPL के इतिहास में यह पहला मौका है जब दो भाई कप्तान के रूप में मैदान पर एक दूसरे के आमने- सामने होंगे।

वहीं अर्जुन तेंदुलकर के IPL में डेब्यू करने के बाद सचिन तेंदुलकर और अर्जुन तेंदुलकर IPL खेलने वाली पहली पिता और पुत्र की जोड़ी बनी और जानसन ब्रदर्स IPL खेलने वाली पहली जुड़वां जोड़ी बनी है।

मुकाबले से पहले हार्दिक पांड्या ने टॉस के दौरान कहा कि यह उनके परिवार के लिए एक बेहद भावुक और गर्व का दिन है, उनके मरहूम पिता को भी आज उन पर गर्व होगा कि उनके दोनों बेटे एक- दूसरे के खिलाफ IPL टीमों की कप्तानी कर रहे हैं।

calender
07 May 2023, 05:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो