IPL 2023: हार्दिक पांड्या ने संजू सैमसन को लेकर दिया बड़ा बयान, मैच हारने के बाद जीता दर्शकों का दिल

मुकाबला हारने के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा ईमानदारी से कहूं तो पहले पावरप्ले के बाद हार की उम्मीद नहीं थी लेकिन यही तो इस खेल की खूबसूरती है। कप्तान संजू सैमसन लंबे समय तक क्रीज पर टिके रहे। राशिद खान को मुस्कुराते हुए तीन छक्के मारे।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2023 (इंडियन प्रीमियर लीग) का 23वां मुकाबला रविवार 16 अप्रैल को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। बता दें कि इस मुकाबले में हार्दिक पांड्या के नेतृत्व वाली गुजरात टाइटंस को तीन विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर 7 विकेट के नुकसान पर कुल 177 रन बनाए, जिसके जवाब में राजस्थान रॉयल चार गेंद शेष रहते हुए प्राप्त कर लिया। वहीं मुकाबला हारने के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या के चेहरे की मुस्कान गायब दिखी।

बता दें कि मुकाबला हारने के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा कि, "ईमानदारी से कहूं तो पहले पावरप्ले के बाद हार की उम्मीद बिल्कुल नहीं थी, लेकिन यही तो इस खेल की खूबसूरती है। यह हमारे लिए एक और सबक रहा। नूर अहमद ने हमें बड़ी सफलता दिलाई, लेकिन अन्य गेंदबाजों ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया। हमें और मेहनत करनी चाहिए थी और 200 रन बनाने चाहिए थे।"

हार्दिक पांड्या ने कर दी संजू सैमसन की तारीफ -

वहीं हार्दिक पांड्या ने संजू सैमसन की तारीफ करते हुए कहा कि, "पडिक्कल ने जवाबी हमला किया। कप्तान संजू सैमसन लंबे समय तक क्रीज पर टिके रहे। राशिद खान को मुस्कुराते हुए तीन छक्के मारे। दूसरे छोर पर सिमरन हेटमायर ने अल्जारी जोसेफ को निशाना बनाया। ध्रुव जुरेल ने भी बेहतरीन शॉट खेले। कुल मिलाकर उन्होंने हमसे अच्छा खेला।"

प्वाइंट्स टेबल में नंबर तीन पर पहुंची गुजरात टाइटंस -

गौरतलब हो कि इस जीत के साथ ही राजस्थान रॉयल प्वाइंट्स टेबल पर टॉप पर पहुंच गई है। पांच मुकाबलों में से चार मुकाबलों में जीत दर्ज कर राजस्थान रॉयल्स के अब 8 अंक हो गए हैं। वहीं गुजरात टाइटंस इस हार की वजह से तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। उसके पांच मुकाबलों में तीन जीत और दो मुकाबलों में हार के साथ 6 अंक हो गए हैं।

calender
17 April 2023, 12:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो