IPL 2023: भोजपुरी कमेंट्री पर विराट भी हुए लोट-पोट, 'मुंह फोड़बा का' सुनकर ऐसा था किंग कोहली रिएक्शन

IPL के 16वें संस्करण में आसमान में उड़ती गेंदों के साथ भोजपुरी भाषा भी उड़ान भर रही है। इस सीजन अब तक कुल 21 मुकाबले खेले जा चुके है जहां हर दिन आखिरी ओवरों में रोमांच दोगुना होता जा रहा है।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2023 के 16वें संस्करण में आसमान में उड़ती गेंदों के साथ- साथ भोजपुरी भाषा भी उड़ान भर रही है। इस सीजन (2023) में अभी तक कुल 21 मुकाबले खेले जा चुके है, जहां हर मुकाबले के आखिरी ओवरों में रोमांच दोगुना होता जा रहा है। इन सभी मुकाबलों से भी ज्यादा भोजपुरी और पंजाबी कमेंट्री का क्रेज हर दिन देखने के लिए मिल रहा है।

फैन्स सभी IPL मुकाबलों को देखने से ज्यादा अलग- अलग भाषाओं में कमेंट्री का लुत्फ उठा रहे है। सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली भी पंजाबी और भोजपुरी कमेंट्री को सुनकर अपनी हंसी को नहीं रोक पा रहे है।

भोजपुरी और पंजाबी कमेंट्री सुनकर किंग कोहली ने दिया ये रिएक्शन -

दरअसल, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें किंग कोहली ग्रीन जर्सी पहने हुए एक इंटरव्यू दे रहे है। वीडियो में विराट कोहली भोजपुरी और पंजाबी कमेंट्री सुनकर काफी हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। भोजपुरी और पंजाबी भाषा की कमेंट्री सुनकर विराट कोहली कमेंट्री को रिपीट कर रहे है।

भोजपुरी कमेंट्री में विराट कोहली 'धमाका हुई गवा', ‘लपेट लिहिस’ और 'मुंह फोड़बा का' जैसी कमेंट्री सुनते हुए काफी हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसमें विराट कोहली कहते है कि अगर आपको ये भाषाएं थोड़ी बहुत भी समझ में आती है तो यह बहुत मजेदार है।

बता दें कि पंजाबी कमेंट्री के दौरान विराट कोहली ‘कुटापा कोहली’ और ‘ऐत्थे जहाज बना दित्ता कोहली ने गेंद दा’ जैसे शब्दों को सुनकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। इस दौरान विराट कोहली कहते हैं ये बहुत मजेदार है। आपको बता दें कि IPL 2023 के 20वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ विराट कोहली ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया।

विराट कोहली IPL के इतिहास में एक ही वैन्यू में 2500 रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं। इस सीजन विराट कोहली के बल्ले से जमकर रन बरस रहे है। विराट कोहली ने इस सीजन अभी तक कुल 3 मुकाबलों में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली है।

calender
16 April 2023, 02:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो