Kohli Gambhir Fight: "क्या बोल रहा है बोल"... कोहली और गंभीर के बीच हुए विवाद का हुआ खुलासा, इस कारण हुई थी नोकझोंक

जब विराट ने मेयर्स पर कमेंट किया, तो गंभीर मामले की गंभीरता को समझ गए और उन्होंने बात आगे ना बढ़े इसलिए मेयर्स को अपनी तरफ खींच लिया। गंभीर का यह रवैया कोहली को रास नहीं आया।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मुकाबले में विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच जमकर नोकझोंक हुई। विवाद कुछ इस कदर बढ़ा कि दोनों टीमों के खिलाड़ियों को बीच-बचाव के लिए आना पड़ा। विराट कोहली और गौतम गंभीर का झगड़ा किस वजह से हुआ यह अब हर कोई जान चुका है। हालांकि, दोनों के बीच किस बात को लेकर बहस हुई, इस बात का अब खुलासा हो गया है।

काइल मेयर्स से विराट कोहली की बातचीत -

एक बार फिर विराट कोहली और गौतम गंभीर ने खेल की मर्यादा को तोड़ते हुए गेम को शर्मसार किया। विराट और गंभीर बीच मैदान पर बच्चों की तरह लड़ते हुए नजर आए। इस बीच दोनों के बीच इस जुबानी जंग में क्या बातचीत हुई उसका खुलासा एक समाचार एजेंसी ने किया है। बता दें कि एजेंसी के एक सूत्र ने विवाद के समय मैदान पर मौजूद एक चश्मदीद से बात की।

सूत्र ने घटनाक्रम की जानकारी देते हुए कहा कि, "आपने टीवी पर देखा होगा कि विराट कोहली और काइल मेयर्स हाथ मिलाते समय बातचीत कर रहे थे। दरअसल विराट से मेयर्स पूछ रहे थे कि वह लगातार गाली क्यों दे रहे थे। जिसके जवाब में विराट कोहली ने मेयर्स से पूछा कि वह उन्हें लगातार क्यों देख रहे थे? लखनऊ के गेंदबाज अमित मिश्रा ने इससे पहले अंपायर से शिकायत की थी कि विराट कोहली नवीन उल हक को लगातार गाली दे रहे हैं।"

कोहली और गंभीर के बीच जुबानी जंग -

वहीं सूत्र ने विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच हुई जुबानी जंग का भी खुलासा किया। उन्होंने बताया कि, "जब विराट ने मेयर्स पर कमेंट किया, तो गंभीर मामले की गंभीरता को समझ गए और उन्होंने बात आगे ना बढ़े इसलिए मेयर्स को अपनी तरफ खींच लिया। गंभीर का यह रवैया कोहली को रास नहीं आया। गंभीर ने कोहली से पूछा - क्या बोल रहा है बोल? इसके जवाब में कोहली ने कहा कि मैंने आपको कुछ नहीं कहा है, आप क्यों बीच में घुस रहे हो। इस पर गंभीर ने जवाब दिया कि तूने मेरे खिलाड़ी को बोला है यानि मेरे परिवार को गाली दी है। जिस पर विराट कोहली ने कहा तो आप अपने परिवार को संभालकर रखिए।"

calender
03 May 2023, 02:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो