MS Dhoni: रहमानुल्लाह गुरबाज़ को मिला महेंद्र सिंह धोनी से खास तोहफा, तस्वीर शेयर कर कहा शुक्रिया

MS Dhoni: सोशल मीडिया पर किए एक पोस्ट में गुरबाज़ ने चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी को पकड़ा हुआ है, जिसमें माही का ऑटोग्राफ स्पष्ट तौर पर देखने को मिल रहा है। आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब महेंद्र सिंह धोनी ने इस तरह को किसी खिलाड़ी को जर्सी गिफ्ट की है।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Rahmanullah Gurbaz Thanks MS Dhoni For CSK Jersey: आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) के 16वें संस्करण में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की सबसे अधिक चर्चाएं देखने को मिली। इसके पीछे सबसे बड़ी वजह यह है कि कई फैंस का मानना था कि धोनी का यह आखिरी सीजन हो सकता है।

इसी वजह से कई खिलाड़ी मुकाबले के बाद महेंद्र सिंह धोनी के साथ सेल्फी लेते हुए या फिर जर्सी पर माही का ऑटोग्राफ लेते हुए नजर आते थे। वहीं अब इसी बीच अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज़ को भी महेंद्र सिंह धोनी की तरफ से एक खास तोहफा मिला है। आईपीएल में इस सीजन रहमानुल्लाह गुरबाज़ को अपना डेब्यू कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम से करने को मिला।

सोशल मीडिया पर किए एक पोस्ट में गुरबाज़ ने चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी को पकड़ा हुआ है, जिसमें माही का ऑटोग्राफ स्पष्ट तौर पर देखने को मिल रहा है। आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब महेंद्र सिंह धोनी ने इस तरह को किसी खिलाड़ी को जर्सी गिफ्ट की है। सोशल मीडिया पर किए पोस्ट में रहमानुल्लाह गुरबाज़ ने चेन्नई सुपर किंग्स टीम की जर्सी के साथ जो फोटो शेयर किया उसमें उन्होंने लिखा कि, "भारत से यह बेहतरीन तोहफा भेजने के लिए माही सर का धन्यवाद।"

आईपीएल 2023 में गुरबाज ने खेली 2 अर्धशतकीय पारियां -

गौरतलब हो कि रहमानुल्लाह गुरबाज़ को कोलकाता नाईट राइडर्स ने गुजरात टाइटंस से उनके बेस प्राइस 50 लाख रुपए में खरीदा था। इसके बाद पंजाब किंग्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग में अपना डेब्यू करने वाले गुरबाज़ ने कुल 11 पारियों में 133.52 के स्ट्राइक रेट से कुल 227 रन बनाए।

इस दौरान रहमानुल्लाह गुरबाज़ के बल्ले से 2 अर्धशतकीय पारियां भी देखने को मिली। यह सीजन (आईपीएल 2023) कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए कुछ खास नहीं रहा। कोलकाता की टीम 14 लीग मुकाबलों में सिर्फ 6 मुकाबलों में जीत हासिल कर सकी और अंक तालिका पर 7वें स्थान पर रहते हुए इस सीजन अपना सफर खत्म किया।

calender
21 June 2023, 11:08 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो