IPL 2024: नवजोत सिंह सिद्धू की क्रिकेट में वापसी, कमेंट्री के लिए एक दिन का 25 लाख रुपये लेते हैं सिद्धू

Navjot Singh Sidhu IPL 2024: लोकसभा चुनाव से पहले नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धू सालों बाद क्रिकेट में वापसी करने जा रहे हैं. वह IPL 2024 में कमेंट्री करते हुए दिखाई देंगे.

JBT Desk
JBT Desk

Navjot Singh Sidhu returns to cricket: पंजाब कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्ध को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि सिद्धू क्रिकेट में वापसी करने जा रहे हैं. काफी समय से कमेंट्री और टीवी शो से दूर नवजोत सिंह सिद्धू एक बार दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए क्रिकेट कमेंट्री में वापसी करने जा रहे हैं. सिद्धू आईपीएल मैच में कमेंट्री करेंगे.

गौरतलब है कि, पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू हाल ही में कुछ दिन पहले ही लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिए थे. यानी वह लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे.

IPL मैच में दर्शकों को एंटरटेन करेंगे सिद्धू

पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर दर्शकों को अपने कमेंट्री से एंटरटेन करने के लिए कमेंट्री में वापस आ रहे हैं.  22 मार्च से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में वह कमेंट्री करते हुए नजर आएंगे.  चेन्नई का चिदंबरम स्टेडियम में 23 मार्च को एमए में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बीच सीजन का शुरुआत होगा.

स्टारस्पोर्टस एक्स पर ट्वीट कर दी जानकारी

स्टार स्पोर्टस ने अपने ऑफिशियली एक्स हैंडल पर इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा है, ''एक बुद्धिमान व्यक्ति ने एक बार कहा था, "आशा सबसे बड़ा 'शीर्ष' है" और यह बुद्धिमान व्यक्ति, महान @sherryontopp स्वयं, हमारी अतुल्य स्टार कास्ट में शामिल हो गए हैं! #आईपीएलऑनस्टार में उनकी अविश्वसनीय कमेंट्री (और गजब वन-लाइनर्स) को न चूकें - 22 मार्च से शुरू, शाम 6:30 बजे से, स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव''!

प्रति दिन का 25 लाख रुपये लेते हैं सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू ने कमेंटरी वापसी की पुष्टि कर दी है. आगामी आईपीएल के साथ एक दशक बाद कमेंट्री बॉक्स में वापसी करने के लिए तैयार भारत के पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू का कहना है कि यह चकाचौंध लीग न केवल भारत बल्कि अन्य देशों की टी20 विश्व कप टीम तय करने में मदद करेगी. बता दे कि, आईपीएल कमेंट्री करने के लिए नवजोत सिंह सिद्धू  प्रतिदिन 25 लाख रुपये लेते हैं. 

कमेंट्री में नवजोत सिद्धू का सफर

2001 में भारत के श्रीलंका दौरे के दौरान सिद्धू ने अपने कमेंट्री करियर की शुरुआत की थी. सिद्धू जल्द ही अपने मजाकिया वन-लाइनर्स के लिए प्रसिद्ध है. भारत में क्रिकेट कमेंट्री में उनके योगदान ने एक अमिट छाप छोड़ी है, जिससे वह खेल में सबसे यादगार आवाज़ों में से एक बन गए हैं. उनके मजाकिया अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है. खेल के प्रति उनकी गहरी समझ और अपने करिश्माई व्यक्तित्व से दर्शकों को बांधे रखने की उनकी क्षमता के कारण क्रिकेट के मैदान से कमेंट्री बॉक्स तक सिद्धू का संक्रमण सहज रहा.

calender
19 March 2024, 12:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो