PAK vs AUS: एक बार फिर बना पाकिस्तान की फील्डिंग का मजाक, वीडियो शेयर कर शिखर धवन ने दी मजेदार प्रतिक्रिया

PAK vs AUS: पाकिस्तान क्रिकेट टीम की फील्डिंग को लेकर हमेशा से ही किरकिरी होती रही है. पाकिस्तान की खराब फील्डिंग के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

World Cup 2023, PAK vs AUS Warm-up Match: पाकिस्तान क्रिकेट टीम की फील्डिंग को लेकर हमेशा से ही किरकिरी होती रही है. पाकिस्तान की खराब फील्डिंग के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. कुछ ऐसा ही नजारा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे विश्व कप 2023 के वार्म-अप मुकाबले में एकबार फिर देखने को मिला है, जहां दो फील्डर्स के खराब तालमेल के चलते गेंद बीच से निकल गई. वहीं भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन ने इसका वीडियो शेयर करते हुए मजेदार प्रतिक्रिया दी है.

धवन ने पोस्ट शेयर कर ली फिरकी -

बता दें कि शिखर धवन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पाकिस्तानी टीम के दो फील्डर गेंद को पकड़ने का प्रयास करते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि आखिर में दोनों फील्डर एक-दूसरे का मुंह देखते रह जाते हैं और गेंद दोनों खिलाड़ियों के बीच से निकल जाती है. धवन ने इसका वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि, "पाकिस्तान और फील्डिंग कभी ना खत्म होने वाली लव स्टोरी."

कंगारू बल्लेबाजों ने ली पाक गेंदबाजों की खबर -

वहीं ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे वार्म-अप मुकाबले में कंगारू बल्लेबजों ने पाक के तेज गेंदबाजों की जमकर जमकर खबर ली. पहले बल्लेबाजी करते हुए कंगारू टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 351 रन स्कोर बोर्ड पर लगाए.

पाकिस्तान टीम के सबसे बड़े हथियार माने जाने वाले हारिस रऊफ ने अपने 9 ओवर में 97 रन खर्च किए. वहीं शाहीन शाह अफरीदी ने 6 ओवर में 25 रन दिए. मोहम्मद वसीम ने भी 8 ओवर में 63 रन खर्च कर एक विकेट अपने नाम किया.

मैक्सवेल-ग्रीन ने की विस्फोटक बल्लेबाजी -

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की ओर से बल्लेबाजी में ग्लेन मैक्सवेल ने बल्ले जमकर गदर काटा. मैक्सवेल ने 71 गेंदों पर 4 चौके और 6 छक्के की मदद से 77 रन की पारी खेली. वहीं कैमरून ग्रीन ने भी 40 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौके और 1 छक्के की मदद से 50 रनों का अहम योगदान दिया.

calender
03 October 2023, 08:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो