PAK vs BAN: पाकिस्तानी गेंदबाजों के सामने बांग्लादेशी बल्लेबाजों ने टेके घुटने, 193 के स्कोर पर सिमटी पारी

PAK vs BAN: एशिया कप 2023 का पहला सुपर-4 राउंड मुकाबला पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मुकाबले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम 38.4 ओवर में 193 रनों पर ढेर हो गई.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Asia Cup 2023, PAK vs BAN Innings Report: एशिया कप 2023 का पहला सुपर-4 राउंड मुकाबला पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मुकाबले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम 38.4 ओवर में 193 रनों पर ढेर हो गई. इस तरह पाकिस्तान के सामने जीत के लिए 194 रनों का लक्ष्य है.

बांग्लादेश के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज मुश्फिकर रहीम ने 87 गेंदों पर 64 रनों की पारी खेली. उनकी इस पारी में 5 चौके शामिल रहे. वहीं मुश्फिकर रहीम के अलावा कप्तान शाकिब अल हसन ने 57 गेंदों का सामना कर 7 चौकों की मदद से 53 रन की पारी खेली.

पाकिस्तानी गेंदबाजों ने बरपाया कहर -

बता दें कि पाकिस्तान की तरफ से तेज गेंदबाज हारिस रउफ ने सबसे ज्यादा 4 विकेट अपने नाम किए. इसके अलावा नसीम शाह ने बांग्लादेश के 3 खिलाड़ियों को पवेलियन की राह दिखाई. शाहीन अफरीदी, इफ्तिखार अहमद और फहीम अशरफ को 1-1 सफलता मिली. 

मुश्फिकर रहीम और शाकिब अल हसन ने अर्धशतकीय पारी -

बता दें कि मुश्फिकर रहीम और शाकिब अल हसन के अलावा अन्य सभी बांग्लादेशी बल्लेबाजों ने अपने प्रदर्शन से निराश किया. बांग्लादेश के 5 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर सके.

बांग्लादेश के 4 बल्लेबाज महज 47 रनों तक वापस पवेलियन लौट चुके थे. लेकिन इसके बाद मुश्फिकर रहीम और शाकिब अल हसन के बीच पांचवें विकेट के लिए 100 रनों की साझेदारी हुई. लेकिन शाकिब अल हसन के आउट होते ही बांग्लादेशी पारी ताश के पत्तों की तरह बिखर गई.

calender
06 September 2023, 06:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो