PBKS vs LSG: पंजाब के खिलाफ मिली जीत के बाद केएल राहुल ने किया बड़ा खुलासा, बोले- "फ्रेश होकर वापस"...

लखनऊ की तरफ से काइल मेयर्स ने ताबतोड़ बॉलीबाजी करते हुए शानदार 54 रन बनाए। इसके बाद स्टाइनिस ने पंजाब के गेंदबाजों की कुटाई करते हुए 40 गेंद पर 72 रन की पारी खेली। आयुष बडोनी ने 43 रन और निकोलस पूरन ने 45 रन बनाए।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2023 38वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को मोहाली के आई एस बिंद्रा क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले को लखनऊ सुपर जायंट्स ने आसानी से अपने नाम किया। पंजाब किंग्स को 52 रन से मात देते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स ने प्वाइंट्स टेबल पर दूसरा स्थान हासिल किया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ ने निर्धारित 20 ओवर में 257 रन का विशाल लक्ष्य खड़ा किया। जिसके जवाब में पंजाब किंग्स की पूरी टीम महज 201 रन पर ढेर हो गई। बता दें कि लखनऊ की ओर से काइल मेयर्स ने ताबतोड़ बल्लेबाजी करते हुए 24 गेंदों पर 54 रन बनाए।

इसके बाद मार्कस स्‍टोइनिस ने पंजाब के गेंदबाजों की पिटाई करते हुए 40 गेंद पर 72 रन शानदार पारी खेली। वहीं आयुष बडोनी ने 24 गेंदों पर 43 रन और निकोलस पूरन ने 19 गेंदों पर 45 रन की पारी खेली। इसके बाद लखनऊ के गेंदबाजों ने एकदम सटीक गेंदबाजी करते हुए पंजाब किंग्स के बल्लेबाजों को बड़ी पारी खेलने से रोक दिया। यश ठाकुर ने चार विकेट अपने नाम किए। नवीन-उल-हक ने तीन विकेट चटकाए।

ब्रेक मिलने से टीम को हुआ फायदा -

इस शानदार जीत के बाद कप्तान केएल राहुल ने कहा कि, "खुशी है कि हमें जीत मिली। अब से हर मुकाबला काफी अहम होगा। इस मुकाबले से पहले हमें ब्रेक मिला था। हम उसके बाद फ्रेश होकर वापस आए। जब आप ऐसी पिच पर बल्लेबाजी करते हैं तो आपको शुरु में एक टोन सेट करने की आवश्यकता होती है। हमने वैसी ही बल्लेबाजी की।"

कप्तान ने की काइल मेयर्स और मार्कस स्‍टोइनिस की तारीफ -

केएल राहुल ने मोहाली की पिच के बारे में कहा कि, "विकेटों से परिचित होने से मदद मिलती है। हमारे पास मेयर्स, स्‍टोइनिस जैसे खिलाड़ी मौजूद हैं। आयुष बडोनी और दीपक हुड्डा भी काफी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। थिंक टैंक ज्यादातर सोचता है और मैं समझने की कोशिश करता हूं कि वे क्या सोच रहे हैं। अगर यह हमें सूट करता है, तो हम इसी योजना के साथ आगे बढ़ते हैं।"

calender
29 April 2023, 10:27 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो