रवि शास्त्री ने की भविष्यवाणी, बोले- भारतीय टीम में जल्द ही इस युवा सलामी बल्लेबाज की हो सकती है एंट्री

इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 2023 में राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने जमकर धूम मचा रखी है। यशस्वी ने इस सीजन में खेले 12 मुकाबलों में 52.27 की औसत और 167.15 के स्ट्राइक रेट के साथ खेलते हुए कुल 575 रन बनाए हैं।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2023 (इंडियन प्रीमियर लीग) का रोमांच अब अपने चरम पर है। प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के लिए हर टीम अपने आखिरी प्रयास में लगी हुई है। दरअसल इंडियन प्रीमियर लीग प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को एक मौका देती है कि वो अपने क्रिकेट करियर को अपने शानदार प्रदर्शन से संवार सकें।

इस टूर्नामेंट की सबसे बड़ी उपलब्धि यह है कि यहां नाम नहीं खिलाड़ी का काम बोलता है। खिलाड़ी की उम्र चाहे 20 वर्ष हो या 40 वर्ष, इस टूर्नामेंट में प्रदर्शन ही मायने रखती है। इस सीजन भी कई प्रतिभाशाली खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन दिखाकर अपने नाम का डंका संपूर्ण क्रिकेट जगत में बजाया है।

इस सीजन जमकर गरज रहा यशस्वी जायस्वाल का बल्ला -

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायस्वाल ने इस सीजन धूम मचा रखी है। यशस्वी ने इस सीजन में खेले 12 मुकाबलों में 52.27 की औसत और 167.15 के स्ट्राइक रेट के साथ खेलते हुए कुल 575 रन बनाए हैं। ज्ञात हो कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ यशस्वी जायसवाल ने 124 रनों की बेहद शानदार पारी खेली थी।

वहीं कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ यशस्वी जायसवाल ने नाबाद 98 रनों की तूफानी पारी खेली। इस शानदार प्रदर्शन के बाद हर तरफ यह चर्चा हो रही है कि आखिर इस होनहार और युवा खिलाड़ी को भारतीय टीम की तरफ से खेलना का मौका कब मिलेगा।

जल्द भारतीय टीम में नजर आ सकते हैं जायसवाल -

भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने इस बात पर दिलचस्प बात बताई है। रवि शास्त्री ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए कहा कि, "भारतीय टीम के चयनकर्ता बड़े ध्यान से यशस्वी जायसवाल के प्रदर्शन को देख रहे होंगे। यशस्वी जल्द ही भारतीय टीम की तरफ से खेलने का अवसर मिल सकता है।"

रवि शास्त्री ने आगे कहा कि, "यशस्वी की बल्लेबाजी की सबसे शानदार बात यह है कि उनके खेल में दम और वो गेंद को सही तरह से टाइम करते हैं। उनका भविष्य उज्जवल है।"

calender
14 May 2023, 04:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो