Mother's Day 2023: सोशल मीडिया पर महकी 'मां' के आंचल की खुशबू, इन खिलाड़ियों ने अपनी मां को दिया प्यार-भरा संदेश

आज 14 मई 2023 को पूरी दुनिया मदर्स डे मना रही है। इस खास अवसर पर एक्टर्स से लेकर क्रिकेटर्स तक, हर कोई सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी मां के लिए एक खास पोस्ट शेयर कर उन्हें शुभकामनाएं दे रहा हैं।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

आज 14 मई 2023 को पूरी दुनिया मदर्स डे मना रही है। इस खास अवसर पर एक्टर्स से लेकर क्रिकेटर्स तक, हर कोई सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी मां के लिए एक खास पोस्ट शेयर कर उन्हें शुभकामनाएं दे रहा हैं। इस कड़ी में भारतीय क्रिकेटर्स सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली से लेकर शिखर धवन और कई खिलाड़ियों ने अपनी मां को एक खास संदेश समर्पित किया।

सचिन तेंदुलकर, शिखर धवन समेत इन खिलाड़ियों ने मां को किया याद -

दरअसल मदर्स डे के खास अवसर पर सभी खिलाड़ियों ने अपनी मां को याद करते हुए उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है, जिसमें विराट कोहली का पोस्ट काफी पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें कि विराट कोहली ने अपनी मां सरोज और अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा की मां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्हें शुभकामनाएं दी है।

विराट कोहली ने मां के रूप में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और अपनी बेटी की तस्वीर सबसे पहले शेयर की हैं। इस तस्वीर में विराट का चेहरा नहीं नजर आ रहा है, लेकिन ये तस्वीर फैंस का दिल छू रही है। इसके बाद विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा की और अपनी मां की तस्वीरें भी शेयर की और कैप्शन में लिखा कि ''हैप्पी मदर्स डे।''

सचिन तेंदुलकर ने मां के छुए पैर और आशीर्वाद लिया -

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने मदर्स डे के अवसर पर अपनी मां की एक तस्वीर सोशल मीडिया शेयर की है, उस तस्वीर में सचिन अपनी मां के पैर छूटे हुए नजर आ रहे है। सचिन ने कैप्शन में लिखा कि, आई की जगह कोई भी नहीं ले सकता है, आई सिर्फ आई है...।

calender
14 May 2023, 03:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो