DC vs PBKS: शिखर धवन ने दी टीम को नसीहत, करी इन खिलाड़ियों की तारीफ, बोले- 'हमें अधिक उत्साहित होने के बजाय'...

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली जीत के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान ने प्रभसिमरन सिंह और हरप्रीत बरार की जमकर तारीफ की। शिखर धवन ने कहा कि जब मैं युवा खिलाड़ियों के साथ होता हूं, तब मैं उनके साथ एक युवा के तौर पर ही व्यवहार करता हूं।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली जीत के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान ने प्रभसिमरन सिंह और हरप्रीत बरार की जमकर तारीफ की। शिखर धवन ने कहा कि प्रभसिमरन सिंह की पारी को मैं हाई रेट करूंगा। शिखर धवन ने हरप्रीत बरार के बारे में कहा कि बरार ने बल्लेबाजों को जिस तरह से आउट किया वह दर्शनीय था।

आपको बता दें कि पंजाब किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 31 रन से करारी शिकस्त देकर अपने प्लेऑफ की उम्मीद को जीवित रखा है। ज्ञात हो कि दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच IPL 2023 का 59वां मुकाबला शनिवार 14 मई को खेला गया। पंजाब किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को न सिर्फ 31 रन से मात दी, बल्कि दिल्ली कैपिटल्स को प्लेऑफ की रेस से बाहर कर दिया।

पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए प्रभसिमरन के शतक की बदौलत निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 167 रन का लक्ष्य खड़ा किया। जिसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 136 रन ही बना सकी। स्पिन गेंदबाज हरप्रीत बरार ने चार विकेट अपने नाम किए।

प्रभसिमरन सिंह और हरप्रीत बरार की जमकर तारीफ की -

मुकाबला जीतने के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने कहा कि, "जिस तरह से गेंदबाजों ने हमारी वापसी कराई वह वाकई लाजवाब था। स्पिनरों ने हमारी वापसी कराई और डेथ ओवर्स में तेज गेंदबाजों ने बेहद अच्छी गेंदबाजी की। जिस पिच पर प्रभसिमरन सिंह ने यह पारी खेली है और मैं इस पारी को काफी हाई रेट करूंगा।"

युवा खिलाड़ियों के लिए धवन ने कही मजेदार बात -

हरप्रीत बरार की गेंदबाजी पर धवन ने कहा कि, "हरप्रीत बरार ने जिस तरह से दाएं हाथ के बल्लेबाजों को आउट किया वह दर्शनीय था। जब मैं युवा खिलाड़ियों के साथ होता हूं, तो मैं एक युवा के तौर पर ही उनके साथ व्यवहार करता हूं। जिस तरह से यह लोग परिपक्व हो रहे हैं यह देखना बेहद सुखद है। लेकिन हमें ज्यादा उत्साहित होने के बजाय अपना ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है।"

calender
14 May 2023, 12:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो