Ravindra Jadeja: रविंद्र जडेजा ने पत्नी रिवाबा संग किए आशापुरा माता के दर्शन, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

Ravindra Jadeja: 12 जुलाई से भारत और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। इससे पहले रविंद्र जडेजा पत्नी रिवाबा के साथ कच्छ के आशापुरा माता मंदिर दर्शन करने के लिए पहुंचे।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Ravindra Jadeja Rivaba Ashapura Temple: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा पत्नी रिवाबा के साथ आशापुरा माता के दर्शन करने के लिए पहुंचे। सोशल मीडिया पर उनकी पत्नी ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, रविंद्र जडेजा विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद इन दिनों ब्रेक पर हैं। रविंद्र जडेजा को वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली टेस्ट और वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

इससे पहले जडेजा अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं, रविंद्र जडेजा ने कुछ दिनों पहले फार्म हाउस की तस्वीरें शेयर की थीं, इसमें वे घोड़े के साथ नजर आए थे। दरअसल रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा ने कुछ तस्वीरें ट्वीट की हैं, ये तस्वीरें कच्छ के आशापुरा माता मंदिर की हैं। रविंद्र जडेजा और रिवाबा दोनों ने आशापुरा माता के दर्शन किए।

कुछ ही समय में इन तस्वीरों को 3 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, वहीं कई फैंस ने इसमें कमेंट्स भी किए हैं। रविंद्र जडेजा 12 जुलाई से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रही टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हैं। जल्द ही जडेजा वेस्टइंडीज के लिए भारतीय टीम के साथ रवाना होंगे। इससे पहले भी कई मौकों पर रविंद्र जडेजा मंदिर जा चुके हैं।

गौरतलब है कि रविंद्र जडेजा भारतीय टीम के बेहतरीन खिलाड़ियों की सूची में शामिल हैं। भारत के लिए जडेजा ने अब तक 65 टेस्ट मुकाबले खेले हैं, इस दौरान उन्होंने कुल 2706 रन बनाए हैं। इस फॉर्मेट में रविंद्र जडेजा के बल्ले से 3 शतक और 18 अर्धशतक निकले हैं, साथ ही जडेजा 268 विकेट भी अपने नाम किए हैं। वहीं भारत के लिए रविंद्र जडेजा ने 174 वनडे मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने कुल 2526 रन बनाए हैं। वनडे फॉर्मेट में जडेजा अब तक 13 अर्धशतक लगा चुके हैं, साथ ही उन्होंने ने वनडे क्रिकेट में कुल 191 विकेट अपने नाम कर चुके हैं।

calender
28 June 2023, 01:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो