RCB vs RR 2023: राजस्थान को लगा चौथा झटका

RCB vs RR 2023: (IPL 2023) इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (RCB) और राजस्थान रॉयल्य (RR) के बीच खेला जा रहा है। यह मुकाबला बेंगलुरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में हो रहा है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

RCB vs RR 2023: (IPL 2023) इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (RCB) और राजस्थान रॉयल्य (RR) के बीच खेला जा रहा है। यह मुकाबला बेंगलुरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में हो रहा है। मैच में राजस्थान टीम के कप्तान संजू सैमसन ने ट्रास जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। 

ट्रॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी RCB की शुरूआत खराब रही। विराट कोहली मैच की पहली ही गेंद पर आउट हो गए। उन्हे राजस्थान के गेंदबाज ट्रेट बोल्ट ने पहली ही गेंद में LBW आउट किया। बोल्ट ने इसके बाद अपने अगले ओवर की पहली गेंद पर शाहबाज अहमद को भी आउट कर दिया। इसके बाद ग्लेन मैक्सवेल और फाफ डुप्लेसिस ने मिलकर पारी को संभाला। दोनों ने मिलकर 127 रनों का साझेदारी की।

यशस्वी जायसवाल ने डु प्लेसिस को रन आउट करके इस पार्टनरशिप का खात्मा किया। डुप्लेसिस ने 39 गेदों पर 62 रन बनाए, जिसमें 8 चौके और 2 छक्के शामिल रहे। इसके बाद ग्लेन मैक्सवेल को अश्विन ने जेशन होल्डर के हाथों कैच आउट कराया। जिसमें मैक्सवेल ने 6 चौके और 4 छक्के की सहायता से 44 गेंदो पर 77 रन बनाए। मैक्सवेल के आउट होने के समय RCB का स्कोर 15 ओवरों में 4 विकेट पर 156 रन था। 

ग्लेन मैक्सवेल और फाफ डुप्लेसिस की साझेदारी को देखकर ऐसा लगा की इन RCB का स्कोर 200 से अधिक जाएंगे। लेकिन राजस्थान की टीम के गेदबाजों ने कमाल की वापसी करते हुए RCB को 9 विकेट 188 ही रन बना पाई और राजस्थान को 189 रन का टारगेट दिया।

calender
23 April 2023, 07:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो