LSG vs GT 2023: गुजरात टाइटन्स ने लखनऊ को 7 रनों से हराया, मोहित शर्मा में पलटी बाजी

गुजरात टाइटन्स के बॉलर मोहित शर्मा ने पलट डाली बाजी। आईपीएल 2023 के 30वें मैच में गुजरात टाइटंस ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 7 रनों से हराया। मोहित शर्मा ने आखिरी ओवर में कमाल की गेंदबाजी करते हुए सिर्फ चार रन खर्च किए।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

LSG vs GT 2023: IPL 2023 के एक अहम मुकाबले में गुजरात टाइटन्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को सात रनों से हरा दिया है। 22 अप्रैल को यानी आज शनिवार को इकाना स्टेडियम में खेले गए मैच में लखनऊ को जीत के लिए 136 रनों का टारगेट मिला था। लेकिन लखनऊ ने सात विक्रेट पर 128 रन बना कर सिमट गई। 

वैसे तो आज इस किक्रेट में मैच में गुजरात के लिए हीरो मोहित शर्मा रहे  जिन्होंने आखिरी ओवर में लखनऊ को 12 रन नहीं बनाने दिए। इस जीत के बावजूद भी गुजरात टाइटन्स अंकतालिका में चौथे नंबर पर ही कायम है।

 

गुजरात टाइटन्स के प्लेयर मोहित शर्मा ने चार साल के लंबे समय के बाद IPL में वापसी की है। मोहित शर्मा किसी के पहचान के मोहताज नहीं है और भारत के लिए भी अंतराष्ट्रीय किक्रेट खेल चुके है। 34 साल के मोहित शर्मा ने 26 वनडे और 8 T20 अंतराष्ट्रीय मैच खेलकर कुल 37 विकट हासिल किए है।

136 रन का पीछा करते हुए लखनऊ की शुरूआत शानदार रही और केएल राहुल ने काइल मेयर्स के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 55 रनों की साझेदारी की। राहुल ने पारी का पहले ओवर में एक भी रन नहीं लिए। लेकिन बाद में वो उनका बल्ला चलने लगा। फिर इसके बाद गुजरात को पहली सफलता राशिद खान ने दिलाई। जिन्होंने काइम मेयर्स को बोल्ड किया। काइल मेयर्स ने 19 गेदों पर 24 रनों की पारी खेली जिसमें उन्होंने 2 चौके और 1 छक्का मारा।
 

calender
22 April 2023, 08:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो