Rohit Sharma To BCCI Officials: T20 वर्ल्ड कप में सिलेक्शन को लेकर Rohit Sharma ने BCCI अधिकारियों से कह दी बड़ी बात

Rohit Sharma To BCCI Officials: T20 वर्ल्ड कप 2024 में अब बस 6 महीने का वक्त बचा है. ऐसे में माना जा रहा है कि रोहित शर्मा इस टूर्नामेंट में अपने हिस्सा लेने को लेकर BCCI अधिकारियों से स्पष्ट बात कर चुके हैं.

JBT Desk
JBT Desk

हाइलाइट

  • Rohit Sharma ने कप्तानी को लेकर BCCI अधिकारियों से कही बड़ी बात

Rohit Sharma To BCCI Officials: BCCI अधिकारियों ने वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय खिलाड़ियों के प्रदर्शन का रिव्यू करने के लिए एक मीटिंग बुलाई थी. इस मीटिंग में आगे होने वाले कार्यक्रम पर भी चर्चा हुई. यहां BCCI अधिकारियों के साथ कप्तान रोहित शर्मा और हेड कोच राहुल द्रविड़ जुड़े हुए थे. चर्चा के दौरान रोहित शर्मा ने BCCI के अधिकारियों से अगले टी20 वर्ल्ड कप में खेलने की उम्मीदों को लेकर साफ-साफ बात की.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित शर्मा ने बोर्ड के मेंबर्स से कहा, 'अगर आप टी20 वर्ल्ड कप के लिए मुझे सेलेक्ट करना चाहते हैं तो मुझे अभी से इस बारे में बता दीजिए.' रिपोर्ट के मुताबिक, मीटिंग में मौजूद सभी अधिकारी, चयनकर्ता और कोच राहुल द्रविड़ एकमत से रोहित शर्मा को टी20 वर्ल्ड कप की कमान सौंपने के लिए तैयार दिखे. इतना ही नहीं चयनकर्ता चाहते थे कि रोहित दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ T20 सीरीज से ही भारतीय खिलाड़ियों की बागडोर फिर से संभाल लें लेकिन रोहित ने फिलहाल कुछ दिनों का ब्रेक मांगा है.

BCCI की यह रिव्यू का मीटिंग दिल्ली में आयोजित की गई थी. रोहित शर्मा इस मीटिंग में वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए जुड़े हुए थे. बता दें कि भारतीय कप्तान इन दिनों लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं. वर्ल्ड कप के बाद ही वह लंदन के लिए निकल गए थे.

calender
06 December 2023, 07:13 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो