SRH vs DC: दिल्ली के हाथों मिली हार के बाद कप्तान ऐडन मार्करम का अपनी टीम पर फूटा गुस्सा, खिलाड़ियों के प्रदर्शन से नाराज दिखे

मुकाबला समाप्त होने के बाद पोस्ट मैच प्रजेंटेशन के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान ऐडन मार्करम ने कहा हमें और बेहतर क्रिकेट खेलना होगा। हमारे पास अच्छे गेंदबाज और बल्लेबाज हैं लेकिन अच्छा प्रदर्शन नहीं हुआ।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2023 के 34वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 रन से करारी शिकस्त दी। दिल्ली कैपिटल्स की यह लगातार दूसरी जीत है। दिल्ली और सनराइजर्स के बीच यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया।

दिल्ली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 144 रन बना सकी। जिसके जवाब में इस आसान दिखने वाले लक्ष्य का पीछा करने उतरे सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों ने शुरुआत के 15 ओवर तक धीमी रफ्तार से बल्लेबाजी की, जिसका परिणाम हैदराबाद की टीम को हार के रूप में भुगतना पड़ा।

हैदराबाद की तरफ से मयंक अग्रवाल ने सबसे ज्यादा 39 गेंदों का सामना करते हुए 49 रन की पारी खेली। मयंक के अलावा हेनरिक क्लासेन ने 19 गेंदों पर 31 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। आखिर में वॉशिंगटन सुंदर ने कुछ शॉट लगाकर टीम की उम्मीदों को जिंदा रखा, हालांकि आखिरी के ओवरों में दिल्ली के गेंदबाजों ने बेहतरीन गेंदबाजी की।

दिल्ली के गेंदबाजों ने किया लाजवाब प्रदर्शन -

आखिरी ओवर में सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 13 रन की आवश्यकता थी। मुकेश कुमार ने इस ओवर में बेहतरीन गेंदबाजी की। मुकेश ने आखिरी ओवर में सिर्फ 5 रन दिए। इस मुकाबले को दिल्ली कैपिटल्स ने 7 रन से जीत लिया। दिल्ली के गेंदबाजों ने लाजवाब प्रदर्शन किया। कुलदीप यादव ने चार ओवर में 22 रन देकर 1 विकेट चटकाया। वहीं इशांत शर्मा ने 3 ओवरों में महज 18 रन देकर 1 विकेट झटका। एनरिक नार्जे ने चार ओवर में 33 रन खर्च कर 2 विकेट अपने नाम किया।

टीम के प्रदर्शन से नाखुश दिखे कप्तान ऐडन मार्करम -

मुकाबला खत्म होने के बाद पोस्ट मैच प्रजेंटेशन के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान ऐडन मार्करम ने कहा कि," हमें और बेहतर क्रिकेट खेलना होगा। हमारे पास अच्छे गेंदबाज और बल्लेबाज हैं लेकिन फिर भी टीम के बल्लेबाजों का प्रदर्शन निराशाजनक रहा।" मार्करम ने आगे कहा कि "खिलाड़ियों को सोचना होगा कि कैसे बेहतर प्रदर्शन हो सकता है। गेंदबाजों ने परिस्थिति का अच्छा फायदा उठाया और बेहतरीन प्रदर्शन किया।"

calender
25 April 2023, 01:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो