Virat Kohli: पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने दिया चौकाने वाला बयान, कहा- 'विराट कोहली की कामयाबी से जलते हैं गौतम गंभीर...'

Virat Kohli: आईपीएल 2023 में 1 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर मैच के बाद बड़ा ड्रामा देखने के लिए मिला था. दरअसल इस मुकाबले के बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर आपस में भिड़ गए थे.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Ahmed Shehzad On Virat Kohli-Gautam Gambhir Controversy: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 सीजन में 1 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर मैच के बाद बड़ा ड्रामा देखने के लिए मिला था. दरअसल इस मुकाबले के बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर आपस में भिड़ गए थे. वहीं विराट कोहली और गौतम गंभीर के अलावा इस विवाद में अफगानिस्तान के खिलाड़ी नवीन उल हक भी शामिल थे. इस विवाद पर फैंस के अलावा क्रिकेट के जानकारों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. बहरहाल अब पाकिस्तान के पूर्व सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद ने विराट कोहली और गौतम गंभीर के विवाद पर अपनी बात रखी है.

विराट कोहली की कामयाबी से जलते हैं गौतम गंभीर -

अहमद शहजाद ने कहा कि, "जिस तरह का व्यवहार गौतम गंभीर ने किया, उससे स्पष्ट है कि वह विराट कोहली की कामयाबी से जलते हैं. गौतम गंभीर बिना वजह से विराट कोहली से भिड़ने का बहाना ढूढ़ते रहते हैं. गौतम गंभीर अपनी हरकतों से लखनऊ सुपर जायंट्स के युवा खिलाड़ियों के दिमाग को गंदा कर रहे हैं. उस मुकाबले में जो देखा, वह वास्तव में बेहद दुखद है. नवीन उल हक और विराट कोहली के बीच जो हुआ, वह समझ आता है. यह अकसर मैदान पर होता रहता है, लेकिन गौतम गंभीर ने क्या किया?"

अहमद शहजाद ने आगे कहा कि, "गौतम गंभीर अपने देश के खिलाड़ी से भिड़ गए, और उसमें भी उस खिलाड़ी से जो इस समय दुनिया का सबसे बड़ा खिलाड़ी है. जिस तरह का रवैया गौतम गंभीर ने विराट कोहली के प्रति दिखाया, वह ठीक नहीं था. गौतम गंभीर ने एक बार विराट कोहली के साथ प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड शेयर किया था, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि आप पूरी जिंदगी उसके साथ गलत व्यवहार करेंगे. वह विराट कोहली की कामयाबी को पचा नहीं पा रहे हैं. विराट कोहली ने जो हासिल किया है, आपको उसके लिए उसकी इज्जत करनी चाहिए."

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर का कहना हैं कि विराट कोहली ने इतनी कम उम्र में जितना कुछ हासिल किया है, गौतम गंभीर वह अपनी पूरी जिंदगी में हासिल नहीं कर पाए.

calender
29 June 2023, 10:36 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो