Yuzvendra Chahal: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर से रिलीज होने पर चहल का झलका दर्द, बोले- "मुझे कोई फोन कॉल नहीं आया..."

Yuzvendra Chahal: IPL 2023 में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले चहल ने बड़ा खुलासा करते हुए अपनी पूर्व IPL टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर पर आरोप लगाए हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Yuzvendra Chahal: भारतीय टीम के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के नाम IPL (इंडियन प्रीमियर लीग) में सबसे ज्यादा विकेट दर्ज हैं. चहल ने टी-20 अंतरराष्ट्रीय में भी भारत के लिए सबसे ज्यादा विकेट लिए हैं. साल 2013 में अपना IPL डेब्यू करने वाले इस खिलाड़ी के नाम अभी तक कुल 187 विकेट हैं.

IPL 2023 में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले चहल ने बड़ा खुलासा करते हुए अपनी पूर्व IPL टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर पर आरोप लगाए हैं. चहल ने कहा कि उन्हें टीम से रिलीज करने से पहले एक बार भी टीम प्रबंधन ने संपर्क नहीं किया और न ही कोई फोन कॉल किया. यह सब एकदम अचानक कर दिया गया.

बता दें कि चहल एक खुशमिजाज स्वभाव के व्यक्ति हैं और उन्हें गुस्सा होते हुए भी बहुत ही कम ही देखा जाता है. मैदान पर भी अक्सर चहल की खुशमिजाजी और मजाकिया अंदाज देखने को मिल जाता है. लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की टीम मैनेजमेंट पर चहल का गुस्सा फूट पड़ा. IPL 2022 में चहल को अचानक रिलीज किए जाने से हर एक क्रिकेट प्रशंसक हैरान था.

इस मामले को लेकर चहल ने कहा कि, "मैंने RCB के लिए लगभग 140 मैच खेले हैं, लेकिन उन्होंने मुझसे कम्युनिकेट तक नहीं किया. कोई फोन कॉल नहीं आया. उन्होंने कहा था कि वह हर संभव कोशिश करेंगे. इसके बाद मुझे काफी गुस्सा आया. मैंने उनके लिए आठ साल तक खेला है. चिन्नास्वामी मेरा पसंदीदा स्टेडियम है." यह बात चहल ने एक शो में इंटरव्यू के दौरान कही. चहल ने टीम प्रबंधन पर संवाद स्थापित न करने के आरोप लगाए.

अपने IPL करियर में चहल ने कुल 145 मैचों में 187 विकेट चटकाएं हैं, जो सबसे ज्यादा हैं. चहल के बाद इस सूची में दूसरे नंबर पर चेन्नई सुपर किंग्स के ड्वेन ब्रावो का नाम दर्ज है. चहल ने रिटेंशन को काफी समय बीत जाने के बाद यह खुलासा किया है और इस पर खुलकर बातचीत की. इसके बाद चहल राजस्थान रॉयल्स के साथ जुड़े और अपने पहले ही सीजन में 27 विकेट के साथ लीडिंग विकेट टेकर भी रहे.

calender
16 July 2023, 06:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो