IND vs SA ODI Series: वनडे सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका रवाना हुए युजवेंद्र चहल, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

IND vs SA ODI Series: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 17 दिसंबर से वनडे सीरीज की शुरुआत होगी. चहल अफ्रीका के खिलाफ इस वनडे सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका रवाना हो गए हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

India vs South Africa ODI Series: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 17 दिसंबर से वनडे सीरीज की शुरुआत होगी. इस सीरीज के लिए युजवेंद्र चहल को भी भारतीय टीम में जगह मिली है. युजवेंद्र चहल जनवरी 2023 से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. लेकिन अब काफी लंबे इंतजार के बाद टीम में उनकी वापसी हो गई है. चहल अफ्रीका के खिलाफ इस वनडे सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका रवाना हो गए हैं.

चहल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए फैंस के साथ ये जानकारी शेयर की है. चहल की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

बता दें कि चहल ने एक्स (ट्विटर) पर एक तस्वीर शेयर की है. इसमें वे फ्लाइट के अंदर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. चहल के हाथ में एक कप भी नजर आ रहा है. चहल ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि, "इट्स टाइम फॉर अफ्रीका". चहल की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

गौरतलब हो कि युजवेंद्र चहल लगभग एक साल से भारत की वनडे टीम से बाहर हैं. चहल ने भारत के लिए आखिरी वनडे मैच जनवरी 2023 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था. इसके बाद भारतीय टीम ने एशिया कप 2023 और एकदिवसीय विश्व कप 2023 खेला. लेकिन इन दोनों बड़े टूर्नामेंट के लिए चहल को टीम में जगह नहीं मिली.

चहल एक अनुभवी खिलाड़ी होने के साथ-साथ कई मौकों पर बेहद शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं. एक समय युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव की जोड़ी मिसाल बन गई थी. लेकिन चयनकर्ताओं ने चहल को विश्व कप टीम में लेना उचित नहीं समझा. हालांकि अब चहल ने दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए भारतीय टीम में वापसी कर ली है. लेकिन वनडे सीरीज से पहले खेली जा रही टी20 सीरीज के लिए भी चहल को मौका नहीं दिया गया.

calender
13 December 2023, 09:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो