1 मिनट के अंदर BMW कार से उड़ा लिए 13 लाख रुपये, चोरी का ऐसा Video उड़ा देगा आपके होश

Theft in BMW Car: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में रोड पर खड़ी एक BMW कार से 13 लाक रुपये की नगदी चोरी का मामला सामने आया है. यह लाखों की चोरी करोड़ों की गाड़ी से की गई है....

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Theft in BMW Car: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में रोड पर खड़ी एक BMW कार से 13 लाक रुपये की नगदी चोरी का मामला सामने आया है. यह लाखों की चोरी करोड़ों की गाड़ी से की गई है. इस घटना का वीडियो CCTC फुटेज में कैद हो गया है.

जिसके बाद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. स्थानीय पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज की जांच की जा रही है. इसका खुलासा जल्द ही किय जाएगा. साथ ही पुलिस ने कहा है कि इस मामले में अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. 

इस वीडियो में आप देख सकते है कि BMW कार रोड़ के किनारे खड़ी है. अचानक दो युवक आते है एक युवक बाइक के उतर जाता है और एक युवक बाइक को जाने की दिशा में मोड़ लेता है और दाएं बाएं देखता है कि कोई देख तो नहीं रहा है. 

इसके बाद पहला युवक ड्राइवर की तरफ वाली खिड़की का शीशा तोड़कर अंदर घुसता है और कार के अंदर रखे बैग को लेकर बाहर निकलता है फिर दोनों युवक फरार हो जाते है. इस वीडियो में आप चोर की पूरी हरकत देख सकते है कि किस प्रकार दो युवक ने इस घटना को अंजाम दिया है. 

Topics

calender
23 October 2023, 04:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो