अब्बास अंसारी को आज चित्रकूट जेल से कासगंज में किया जाएगा शिफ्ट

उत्तर प्रदेश में योगी की सरकार बनने पर बाहुबली माफिया मुख्तार अंसारी के परिवार कि मुश्किले रूकने का नाम नहीं ले रही है। पिछले कई सालों से मुख्तार अंसारी जेल में बंद है और हाल ही में उनके बेटे अब्बास अंसारी को जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया गया है और अब उनके ही परिवार का तीसरा

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

उत्तर प्रदेश में योगी की सरकार बनने पर बाहुबली माफिया मुख्तार अंसारी के परिवार कि मुश्किले रूकने का नाम नहीं ले रही है। पिछले कई सालों से मुख्तार अंसारी जेल में बंद है और हाल ही में उनके बेटे अब्बास अंसारी को जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया गया है और अब उनके ही परिवार का तीसरा सदस्य भी जेल के सलाखों के पीछे पहुंच चुका है जी हां अब्बास अंसारी की पत्नी यानी बाहुबली माफिया मुख्तार अंसारी की बहू भी अब जेल की सलाखों की पीछे निकहत बानों को रखा गया है।

आपको बता दें कि हाल ही में अब्बास अंसारी की पत्नी को चित्रकुट जेल में पकड़ा गया है वो रोज अपने पति से मिलने जाती थी। और जेल के अंदर 3-4 घंटे रहती थी। इसी का खुलासा हुआ है। पत्नी के साथ जेल में ऐसो आराम फरमाते पकड़े जाने पर अब्बास अंसारी को कासगंज जेल में स्थानांतरण किया गया है। यह निर्णय चित्रकूट प्रशासन ने अब्बास अंसारी और उनकी पत्नी निकहत बानो की जेल में अनाधिकृत रूप से मुलाकात के बाद लिया गया था। अब्बास अंसारी को चित्रकूट जेल से कासगंज जेल में आज बुधवार की दोपहर को शिफ्ट किये जाने की संभावना जताई जा रही है। अब्बास अंसारी को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच हाईसिक्योरिटी में रखा जायेगा‌। अब्बास अंसारी में मऊ विधान सभा से सदर विधायक हैं और वह मनी लांडरिंग के मामले चित्रकूट की जेल में निरुद्ध थे।

कासगंज जेल कारागार में सिफ्ट किये जाने की तैयारियां शुरू हो चुकी है, जेल प्रशासन पूरी तरह से अर्लट है, आपको बता दें कि कुख्यात बाहुवली मुख्तार अंसारी का बेटा अब्बास अंसारी है, जो कि मऊ जनपद की सदर विधान सभा से मौजूदा विधायक भी हैं, जो कि मनी लांड्रिंग के मामले में जेल में निरुद्ध है। पत्नी निकहत बानो से जेल में अवैध तरीके से मुलाकात करता हुआ अधिकारियों ने पकड़ा था। पुलिस ने तलाशी के दौरान निकहत बानो के पास से मोबाइल और कैस समेत अवैध चीजें को भी बरामद किया गया था।

आपको बता दें कि लखनऊ में एक बड़े पुलिस अफसर को मुखबिर ने सूचना दी थी कि अब्बास की पत्नी निकहतत बानो अपने ड्राइवर नियाज के साथ पिछले कई दिनों से हर रोज लगभग 11 बजे सुबह में जेल आती हैं और 3-4 घंटे अंदर बिताकर वापस चली जाती हैं , जैसे ही लखनऊ के  जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को खबर लगी तो, डीएम और एसपी ने सादे कपड़ों में अचानक जेल का दौरा किया तो अब्बास अपनी बैरक में नहीं मिले थे।

यही नहीं कारागार अधीक्षक और कर्मचारियों ने डीएम और एसपी को नहीं मिले थे, बाद में अब्बास अंसारी को कासगंज जेल की स्थानांतरण कर दिया था, आज दोपहर तक को अंसारी को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कासगंज जेल की हाई सिक्योरिटी में सिफ्ट कर दिये जाने की संभावना है, और कड़ी सुरक्षा व्यवस्था और सीसीटीवी से नजर रखी जाने की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं।

calender
15 February 2023, 12:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो