Amethi: बालिका इंटर कॉलेज की छात्रा से छेड़खानी मामले पर डीएम ने की कार्रवाई

राजकीय आश्रम पद्धति बालिका इंटर कॉलेज की छात्रा से छेड़खानी करने के मामले में डीएम ने कड़ी कार्यवाही की है। छात्रा के बयान पर दोषी रसोइए विक्रम के विरुद्ध गौरीगंज थाने में एफआईआर दर्ज की गई। साथ ही इस प्रकरण में दोषी पाए गए प्रभारी प्रधानाचार्या व प्रवक्ता की संविदा सेवा समाप्त कर दी गई है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

अमेठी। राजकीय आश्रम पद्धति बालिका इंटर कॉलेज की छात्रा से छेड़खानी करने के मामले में डीएम ने कड़ी कार्यवाही की है। छात्रा के बयान पर दोषी रसोइए विक्रम के विरुद्ध गौरीगंज थाने में एफआईआर दर्ज की गई। साथ ही इस प्रकरण में दोषी पाए गए प्रभारी प्रधानाचार्या व प्रवक्ता की संविदा सेवा समाप्त कर दी गई है।

पंडित दीनदयाल उपाध्याय राजकीय आश्रम पद्धति बालिका इंटर कॉलेज, असैदापुर गौरीगंज की कक्षा 10वीं की छात्रा से छेड़खानी करने के मामले में जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र ने सख्त कार्यवाही की है। इस मामले की जानकारी मिलने पर दोषी रसोइए विक्रम के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराने के साथ ही प्रभारी प्रधानाचार्या मंजूलता सिंह व प्रवक्ता डॉ लाल की संविदा सेवा समाप्त कर दी हैं।

बता दें कि बीते 29 अगस्त को छात्रा की तबीयत खराब होने पर इलाज हेतु जिला अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में रसोइए विक्रम द्वारा छात्रा से छेड़खानी की गई। मामले की जानकारी मिलने पर डीएम ने दोषी के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिए, जिस पर छात्रा के बयान पर गौरीगंज थाने में दोषी रसोइए विक्रम के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। इ

सके साथ ही जिलाधिकारी ने जांचोपरांत मामले में दोषी पाए गए। प्रभारी प्रधानाचार्या मंजूलता सिंह व प्रवक्ता डॉ लाल की संविदा सेवा समाप्त कर दी है।

calender
01 September 2022, 07:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो