रोज गिरते पुलों से परेशान हुए नीतीश कुमार, किससे बोले- कहिए तो आपके पैर छू लें

Nitish Kumar: बिहार में पिछले कई दिनों से पुल ढहने के कई मामले सामने आए हैं. पुलों के गिरने को लेकर राज्य सरकार निशाने पर है. वहीं केंद्र डबल इंजन की सरकार पर भी सवाल उठा रही है. यह मामला अब सुप्रीम कोर्ट में पहुंच गया है. इस बीच नीतीश कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें सीएम नीतीश कुमार गुस्से में एक इंजीनियर के पैर छूने के लिए आगे बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Nitish Kumar: बिहार में पुल गिरने की घटनाएं बेहद आम होती जा रही हैं. इन घटनाओं में कुछ लोगों की मौत भी हो गई और कई घायल भी हुए हैं. पुल गिरने का मामला अब अदालत में पहुंच गया है. याचिकाकर्ता ने कोर्ट से मांग की है कि हाल के वर्षों में छोटे-बड़े पुलों के हुए निर्माण के स्ट्रक्चर को पूरी तरह से ऑडिट कराया जाए. अगर हाल ही कि बात करें तो बिहार में कई पुल ढहने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसके बाद से ही राज्य सरकार के निशान पर  हैं.  इस बीच सोशल मीडिया पर एक नीतीश कुमार का एक वीडियो सामने आया है.

दरअसल, नीतीश कुमार पटना में जेपी गंगा पथ के लोकार्पण के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने पुल निर्माण एजेंसी के प्रोजेक्ट मैनेजर से कहा कि जल्दी काम पूरा कीजिए नहीं तो कहिए तो हम आपके पैर छू लेते हैं. नीतीश कुमार का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो काफी गुस्से में भी नजर आ रहे हैं.

जेपी गंगा पथ का लोकार्पण

हाल ही में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना में जेपी गंगा पथ का लोकार्पण किया है. इसके होने से अब पटना शहर की सालों पुरानी जाम की समस्या का अंत हो जाएगा. इसके अलावा दीघा से राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 30 पहुंचना आसान होगा.पथ का लोकार्पण के उद्घाटन में सीएम नीतीश कुमार के अलावा उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा, विधानसभा अध्यक्ष नंदकिशोर यादव, सांसद रवि शंकर प्रसाद, सुन्नी वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष, मोहम्मद इरशादुल्लाह समेत कई नेता उपस्थित थे.

रोज गिरते पुलों से परेशान हुए नीतीश कुमार

पथ का लोकार्पण के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राज्य के सीएम नीतीश कुमार गुस्से में नजर आ रहे हैं.इस वीडियो में नीतीश कुमार कार्यक्रम के दौरान इंजीनियर के पैर छूने के लिए आगे बढ़ते देखा जा सकता है. वीडियो में आप आगे देख सकते हैं कि, जैसे ही नीतीश कुमार इंजीनियर के पैर छूने के लिए आगे बढ़ते हैं तो निर्माण एजेंसी के प्रोजेक्ट मैनेजर चौंक जाते हैं. वह तुरंत पीछे हट जाते हैं और कहते नहीं नहीं सर ऐसा मत कीजिए.

calender
10 July 2024, 04:01 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो