यूपी में बुलडोजर एक्शन जारी: मुख्तार अंसारी गैंग के कमलेश सिंह 'प्रधान' की संपत्ति पर गाजीपुर में बुलडोजर चलाया

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में माफिया डॉन मुख्तार असांरी गिरोह के सदस्य रहे कमलेश प्रधान के मकान पर भी बुलडोडर की कार्रवाई हुई है। आज की सुबह कई बुलडोजर के माध्यम से प्रधान के फु्ल्लनपुर क्रॉसिंग स्थित मकान को गिराए जाने कार्रवाई शुरू की गई। कमलेश प्रधान की कुछ साल पहले मौत ही चुकी है। आपको बता दें कि गांजीपुर के जिलाधिकारी ने अवैध रूप से

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में माफिया डॉन मुख्तार असांरी गिरोह के सदस्य रहे कमलेश प्रधान के मकान पर भी बुलडोडर की कार्रवाई हुई है। आज की सुबह कई बुलडोजर के माध्यम से प्रधान के फु्ल्लनपुर क्रॉसिंग स्थित मकान को गिराए जाने कार्रवाई शुरू की गई। कमलेश प्रधान की कुछ साल पहले मौत ही चुकी है। आपको बता दें कि गांजीपुर के जिलाधिकारी ने अवैध रूप से बने उसके मकान को गिराने के लिए आदेश 4 मई 2022 को दिया था।

 

प्रयागराज की घटना के बाद प्रशासन बेहद की सतर्क हो। इन दिनों मुख्तार अंसारी के खास करीबी अब पुलिस के निशाने पर है। उमेश पाल हत्याकांड को लेकर गाजीपुर के मुहम्मदाबाद क्षेत्र में बीते कुछ दिनों से लगातार पुलिस की छापेमारी जारी है। योगी सरकार ने कसम खाई है कि इन माफियाओं को मिट्टी में मिला देंगे।

 

आपको बता दें कि. मुख्तार अंसारी के दोनों के बेटे के घर में बुलडोजर की कार्रवाई रही है। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार का बुलडोजर मुख्तार उनके करीबियों पर लगातार जारी है इसी क्रम में हाल ही में मऊ जिले कि प्रशासन ने थाना दक्षिण टोला अंतर्गत जहांगीराबाद स्थित मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी, एवं उमर अंसारी के नाम से दर्ज दो मंजिला मकान को आज प्रशासन ने ध्वस्त कर दिया। 

calender
05 March 2023, 11:40 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो