अहमदाबाद शहर में करोड़ों रुपये की लूट, दो बाइक सवार जेवरात से भरा बैग लेकर हुए फरार

अहमदाबाद शहर में करोड़ों रुपये की लूट की एक और वारदात देखने को मिली। जिसमें दो बाइक सवार आकर ज्वैलर्स के कर्मचारी के हाथ से करोड़ों के सोने के जेवरात से भरा बैग लेकर फरार हो जाते हैं. हालांकि पुलिस को सूचना मिलते ही क्राइम ब्रांच समेत पुलिस जांच में जुट गई है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

अहमदाबाद शहर में करोड़ों रुपये की लूट की एक और वारदात देखने को मिली। जिसमें दो बाइक सवार आकर ज्वैलर्स के कर्मचारी के हाथ से करोड़ों के सोने के जेवरात से भरा बैग लेकर फरार हो जाते हैं। हालांकि पुलिस को सूचना मिलते ही क्राइम ब्रांच समेत पुलिस जांच में जुट गई है।

CG रोड पर S.A तीर्थ गोल्ड में काम करने वाले पराग शाह और धर्मेश शाह सोने के गहनों से भरे दो बैग लेकर सुबह अलग-अलग ज्वैलर्स के पास गए। वह नरोडा में जवारत और प्रमुख ज्वैलर्स, निकोल में गिरिराज ज्वैलर्स और फिर बापूनगर के भव्य गोल्ड पैलेस में jewelery दिखाकर शाहपुर मेट्रो स्टेशन से CG रोड लौट रहे थे। उसी दौरान यह घटना घटी।

पीड़ित एक्टिवा पर सोने के गहनों से भरा बैग लेकर शाहपुर मेट्रो स्टेशन से गुजर रहे थे। तभी दो युवक हेलमेट पहने स्पोर्ट्स बाइक पर आए, जिसमें पीछे बैठे व्यक्ति ने एक्टिवा को रोक दिया जबकि पीड़ित बैग छीनने की कोशिश कर रहा था। जिसमें एक्टिवा झुक गई जहां लुटेरों ने मौके का फायदा उठाया और एक्टिवा के सामने रखे बैग को लेकर भागने में काबियाब रहे। जिसमें अब लुटेरे साधारण बाइक की जगह स्पॉट बाइक का इस्तेमाल कर नई तकनीक से लूटपाट कर रहे हैं।

पूरी घटना की सूचना पुलिस दे दी हह गई है। उसी समय वरिष्ठ अधिकारियों सहित पुलिस का काफिला मौके पर पहुंच और आसपास के CCTV फुटेज के साथ-साथ लुटेरे किस तरफ भागे हैं। वहां से CCTV फुटेज के आधार पर आगे की जांच शुरू कर दी गई है। पूरी घटना की जानकारी मिलने के बाद लुटेरों को पकड़ने का प्रयास शुरू कर कर दी है।

calender
09 November 2022, 04:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो