Delhi: साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में लगी आग, दस्तावेज और कार्यालय के रिकॉर्ड जलकर खाक

दिल्ली के रोहिणी में साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में आग लगने से दफ्तर में रखे कई महत्वपूर्ण दस्तावेज और सरकारी रिकॉर्ड जल गए। जानकारी के मुताबिक, आग लगने की सूचना दोपहर तीन बजे मिली थी।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 17 स्थित साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में बुधवार दोपहर आग लग गई। आग लगने की सूचना पर दमकल विभाग की 5 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। जानकारी के मुताबिक, आग पुलिस स्टेशन की सबसे ऊपरी मंजिल पर लगी थी। इस घटना में सरकारी दस्तावेज और कार्यालय के कई रिकॉर्ड जलकर खाक हो गए।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार दोपहर रोहिणी के सेक्टर 17 स्थित साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में आग लग गई थी। आग लगने की सूचना दोपहर करीब तीन बजे मिली। सूचना मिलने पर दमकल विभाग की 5 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने में लग गई। बताया गया कि आग इमारत की सबसे ऊपरी मंजिल पर लगी थी। इस दौरान कई सरकारी दस्तावेज और महत्वपूर्ण रिकॉर्ड जल गए।

दिल्ली अग्निशमन सेवा ने कहा कि दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 17 स्थित साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में आज आग लग गई। दमकल की 5 गाडियां मौके पर भेजी गई। आग में कुछ दस्तावेज और कार्यालय के रिकॉर्ड जले हैं।

calender
15 March 2023, 09:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो