विजयवाड़ा की पूर्व मेयर शकुंतला BRS में हुईं शामिल

शुक्रवार को बीआरएसएपी के अध्यक्ष थोटा चंद्रशेखर की मौजूदगी में राज्य के कई प्रमुख लोग बीआरएस में शामिल हुए। विजयवाड़ा की पूर्व मेयर शकुंतला, महिला फेडरेशन की प्रदेश अध्यक्ष मेघवरपु वरलक्ष्मी, ओबीसी फेडरेशन की राज्य महासचिव माल्याद्री सहित कई नेता और कार्यकर्ता बीआरएस में शामिल हुए।

Vishal Rana
Vishal Rana

तेलंगाना के सीएम केसीआर की बीआरएस पार्टी अब लगातार अपना विस्तार पूरे देश में कर रही है पार्टी का बोलबाला अब राष्ट्रीय लेवल तक हो रहा है दूसरी पार्टियों के दिग्गज नेताओं का भी अब केसीआर की बीआरएस को पूरा समर्थन मिल रहा है साल 2024 में होनों वाले लोकसभा चुनाव को देखते हुए बीआरएस अब कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है केंद्र की मोदी सरकार को हराने के लिए बीआरएस पार्टी विपक्षी दलों को साथ ला रही है।

इसके अलावा तेलंगाना में हो रहे विकास के कार्यों को देखते हुए दूसरी पार्टीयां भी बीआरएस से काफी प्रभावित है इसी को देखते हुए लोग दूसरी पार्टीयों को छोड़कर बीआरएस के साथ आ रहे है। शुक्रवार को बीआरएसएपी के अध्यक्ष थोटा चंद्रशेखर की मौजूदगी में राज्य के कई प्रमुख लोग बीआरएस में शामिल हुए।

विजयवाड़ा की पूर्व मेयर शकुंतला, महिला फेडरेशन की प्रदेश अध्यक्ष मेघवरपु वरलक्ष्मी, ओबीसी फेडरेशन की राज्य महासचिव माल्याद्री सहित कई नेता और कार्यकर्ता बीआरएस में शामिल हुए। इस मौके पर एपी अध्यक्ष चंद्रशेखर ने उन्हें गुलाबी दुपट्टे से ढककर पार्टी में शामिल होने का न्यौता दिया। उन्होंने कहा कि "भविष्य में बीआरएस में और इजाफा होगा। पूर्व मेयर ताड़ी शकुंतला ने कहा कि बीआरएस से ही प्रदेश का विकास संभव है।"

पार्षद कोंडापल्ली भद्रम्मा सागर रेड्डी ने भी थामा बीआरएस का दामन

सूर्यापेट में विपक्षी दलों के जनप्रतिनिधि बीआरएस में शामिल होने के इच्छुक हैं। दो दिन पहले कांग्रेस छोड़कर बीआरएस में शामिल हुए पार्षद विक्रम बट्टल के नक्शेकदम पर चलते हुए एक अन्य पार्षद कोंडापल्ली भद्रम्मा सागर रेड्डी शुक्रवार को हैदराबाद में मंत्री जगदीश रेड्डी की उपस्थिति में बीआरएस में शामिल हो गए। इस मौके पर मंत्री ने उन्हें गुलाबी दुपट्टे में लपेट कर पार्टी में आमंत्रित किया।

INTUC जिला कार्यकारी अध्यक्ष कोंडापल्ली सागर रेड्डी, INTUC राष्ट्रीय युवा कार्यकारी अध्यक्ष पवन कुमार रेड्डी, जिला कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विधायक राशिद, कांग्रेस पार्टी के शहर सचिव अब्दुल रहमान, शहर के नेता जमाल बाबा, पुट्टा रविंदर रेड्डी, अमरनाथ रेड्डी और कई अन्य पार्टी में शामिल हुए।

उनके नक्शेकदम पर कांग्रेस और भाजपा के कुछ पार्षद और नेता बीआरएस में शामिल होने की तैयारी कर रहे हैं। इस कार्यक्रम में जिला परिषद के उपाध्यक्ष वेंकटनारायण गौड़, नगर उपाध्यक्ष पुट्टा किशोर, पार्षद जहीर, मदीपल्ली विक्रम, नेता बैरू वेंकन्ना, गुडीपुडी वेंकटेश्वर राव, सैयद सलीम, मीला वामसी, बैराबोयना श्रीनिवास, पलसा वेंकन्ना ने भाग लिया।

calender
24 February 2023, 03:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो