Punjab News: अपने ही जन्मदिन का केक खाकर बच्ची की मौत, ऑनलाइन किया था ऑर्डर

Punjab Girl dies Eating Cake: लड़की के परिवार ने कहा कि उसका जन्मदिन मनाने और ऑनलाइन ऑर्डर किया गया केक खाने के बाद वह बीमार पड़ गई थी.

JBT Desk
JBT Desk

Punjab Girl dies Eating Cake: पंजाब के पटियाला में एक दस साल की लड़की की अपने जन्मदिन का केक खाने के बाद संदिग्ध हालात में मौत हो गई. परिवार ने इल्जाम लगाया कि केक में जहर था. परिवार के अनुसार, लड़की मानवी और उसकी बहन अपना जन्मदिन मनाने के बाद रात को बीमार पड़ गईं और उन्होंने ये केक ऑनलाइन ऑर्डर किया था. जन्मदिन समारोह के एक वीडियो में लड़की को उसके परिवार के सदस्यों द्वारा केक खिलाते हुए दिखाया गया है. मानवी के दादा ने कहा, इसके बाद, लगभग 3 बजे, बच्चों को उल्टी होने लगी और उन्हें पास के अस्पताल ले जाया गया. 

केक खाने के बाद मौत 

जन्मदिन किसी के लिए भी खास दिन होता है, और जब जन्मदिन मनाने वाला कोई बच्चा हो तो उसके लिए और ज्यादा खास हो जाता है. लेकिन पंजाब से एक दुखद खबरे सामने आई है जिसमें एक बच्ची ने अपने जन्मदिन पर केक काटा और खुशी खुशी खाया. इसके कुछ ही देर बाद उस बच्ची की मौत हो गई. परिवार के अनुसार, लड़की मानवी और उसकी बहन अपना जन्मदिन मनाने के बाद रात को बीमार पड़ गईं और उन्होंने ये केक ऑनलाइन ऑर्डर किया था. जन्मदिन समारोह के एक वीडियो में लड़की को उसके परिवार के सदस्यों द्वारा केक खिलाते हुए दिखाया गया है.

छोटी बहन की बच गई जान

अस्पताल में डॉक्टरों ने मानवी को मृत घोषित कर दिया. उसके परिवार ने कहा कि उसकी छोटी बहन संभवतः बच गई क्योंकि उसे उल्टी हुई थी. मानवी के परिवार की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है. परिवार ने स्वास्थ्य विभाग से केक बनाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

इस बीच, जिस जगह से डिलिवरी करने वाले ने केक उठाया था, उसने इस बात से इनकार कर दिया कि केक वहां से डिलीवर हुआ था. पुलिस ने कहा कि वे इस मामले की जांच कर रहे हैं.
 

calender
31 March 2024, 08:01 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो