Hanuman Chalisa Controversy: राणा दंपत्ति को सेशन कोर्ट से राहत नहीं, जमानत याचिका पर अब अगली सुनवाई 29 अप्रैल को

हनुमान चालीसा विवाद में गिरफ्तार हुए सांसद नवनीत राणा व उनके पति रवि राणा को सेशन कोर्ट की तरफ से राहत नहीं मिली है। जमानत याचिका पर अगली सुनवाई 29 अप्रैल को किया होगा। दरअसल, राणा दंपत्ति मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने पर अड़ी थी जिसके बाद उन्हें मुंबई पुलिस ने खार इलाके से गिरफ्तार कर लिया था। उन्हें रविवार को बांद्रा कोर्ट में पेश किया गया था।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मुंबई,हनुमान चालीसा विवाद में गिरफ्तार हुए सांसद नवनीत राणा व उनके पति रवि राणा को सेशन कोर्ट की तरफ से राहत नहीं मिली है। जमानत याचिका पर अगली सुनवाई 29 अप्रैल को किया होगा। दरअसल, राणा दंपत्ति मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने पर अड़ी थी जिसके बाद उन्हें मुंबई पुलिस ने खार इलाके से गिरफ्तार कर लिया था। उन्हें रविवार को बांद्रा कोर्ट में पेश किया गया था। सुनवाई पूरी होने के बाद अदालत ने राणा दंपत्ति को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला लिया था।

जेल में बिगड़ी तबीयत

मुंबई पुलिस के द्वारा राणा दंपत्ति को दो अलग-अलग जेलों में रखा गया है। रवि राणा को मुंबई के तलोजा जेल में व सांसद नवनीत राणा को भायखला जेल में रखा गया है। बीते दिन नवनीत राणा की तबीयत अचानक से बिगड़ने लगी जिसके बाद जेल प्रशासन के द्वारा उन्हें जेल में स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया।जानकारी के अनुसार जेल पहुंचने के बाद नवनीत राणा का अचानक से ब्लड प्रेशर बढ़ गया था।

calender
26 April 2022, 12:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो