आज प्रलय होगा..! क्या बाबा ने पहल किया था ऐलान? ऑडियो आया सामने

Hathras Stampede Update: हाथरस में 123 लोगों के मौत के बाद शनिवार को बाबा का बयान आया था. अब उसके सेवादार और एक अन्य परिजन के बीच बात का ऑडियो वायरल हुआ है. इसमें दावा किया जा रहा है कि बाबा ने प्रलय को लेकर पहले से ऐलान कर दिया था.

JBT Desk
JBT Desk

Hathras Stampede Update: हाथरस के हादसे में बाबा के खिलाफ पटना में केस दर्ज होने के बाद अब धीरे-धीरे कई खुलासे हो रहे हैं. अभी तक मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. मुख्य आरोपी की कोर्ट में पेशी भी करा दी गई है. इस बीच अब बाबा के सेवादार और एक परिजन का ऑडियो सामने आया है. इसमें दावा किया जा रहा है कि बाबा ने पहल ही प्रलय की बात कर दी थी.

ऑडियो में सुनाई पड़ रहा है कि एक सेवादार और परिचित कह रहा है कि मानों  उन पर प्रलय आ गई है. परमात्मा ने आज कह दिया था कि घबराने की जरूरत नहीं है. आज प्रलय होगी. इसमें कई लोगों की मौत हो जाएगी. अपने आप लोग सड़क पर गिर जाएंगे. हमें प्रभु ने बचा लिया. हमें अपने घर भेज दिया कि जाओ.

इस ऑडियो में सुनाई पड़ रहा है कि 25 साल में कितनी कितनी भीड़ हुई लेकिन कभी ऐसा नहीं हुआ. क्या तुमने ऐसी आपदा देखी है. पर देखो ये प्रभु की लीली है जो ऐसा हुआ. वो बता रहे है कि उनको कोई रोक नहीं सकता है. दूसरी तरफ से एक आदमी कह रहा है कि कम 300,350 लोग खत्म हुए हैं.

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो