Jayant Sinha: 'मैंने पोस्टल बैलेट से किया था मतदान', बीजेपी के नोटिस पर जयंत सिन्हा की प्रतिक्रिया

Jayant Sinha: हजारीबाग के सांसद ने बताया कि 2 मई 2024 को लोकसभा चुनाव के प्रत्याशी मनीष जायसवाल के आवास पर उनसे भेंट करने के लिए मैं पहुंचा था.

JBT Desk
JBT Desk

Jayant Sinha: झारखंड के बीजेपी के निवर्तमान सांसद जयंत सिन्हा ने पार्टी पार्टी की तरफ से जारी कारण बताओ नोटिस का जवाब अपने अंदाज में दिया है. दिए जवाब का पन्ना उन्होंने सोशल मीडिय पर वायरल किया. बता दें कि जयंत सिन्हा ने वोट नहीं करने के आरोपों पर बोला कि "मैंने पोस्टल बैलट से वोट किया था."

बीजेपी सांसद ने अपने एक्स पर लिखा कि , "इसके साथ ही मैं पार्टी के साथ काम करता रहूंगा. मुझे पिछले 10 सालों से भारत और हजारीबाग के लोगों की सेवा करने का मौका मिला. इसके साथ-साथ मुझे पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और पार्टी नेतृत्व की तरफ से कई जिम्मेदारियां दी गई है.

जयंत सिन्हा का पोस्ट हो रहा वायरल 

सांसद जयंत सिन्हा अपने एक्स पर लिखते हैं कि "बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ हुई बातचीत को मैं बताना चाहता हूं. मार्च 2024 में लोकसभा चुनाव से काफी समय पहले ही मैंने सक्रिय चुनावी दायित्वों में भाग न लेने का फैसला लिया था, जिससे मैं वैश्विक जलवायु परिवर्तन से उभरे मुद्दों पर काम कर सकूं. इस फैसले का एलान मैंने एक सोसल मीडिया पर किया था."

मनीष जायसवाल को किया उम्मीदवार घोषित 

जयंत सिन्हा अपने जवाब में लिखते हैं कि पार्टी ने 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए मनीष जायसवाल को अपना उम्मीदवार घोषित किया. मैंने 8 मार्च 2024 को उन्हें बधाई दी, जो मेरे स्पष्ट समर्थन का ही सबूत था. यह सब सोशल मीडिया पर है, जो पार्टी के फैसले के प्रति मेरे समर्थन को भी दिखाता है. वहीं अगर पार्टी चाहती थी कि मैं चुनावी गतिविधियों का हिस्सा बनूं तो आप मुझसे संपर्क कर सकते थे. 

calender
23 May 2024, 10:53 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो