गाड़ी में दूसरी महिला के साथ रंगरलियां मना रहा था पति, पत्नी ने पकड़ा तो चढ़ा दी कार

Gujarat News: गुजरात के गांधी नगर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पति पत्नी और वो का किस्सा देखने को मिला है. दरअसल, एक महिला ने अपने पति को दूसरी महिला के साथ कार में रंगरेलियां मनाते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया जिसके बाद उसके पति ने उसके ऊपर कार चढ़ा दी लेकिन महिला कार की बोनेट के बल लटक गई.

JBT Desk
JBT Desk

Gujarat News: पति पत्नी और वो किस्सा तो आपने जरूर सुना होगा. इस कहानी पर कई टीवी सीरियल और फिल्म भी बनी हुई है. कुछ ऐसा ही मामला गुजरात के गांधी नगर में तब देखने को मिला जब एक महिला ने अपने पति को एक दूसरी महिला के साथ कार में रंगरलिया मनाते हुए रंगे हाथ पकड़ा.

यह पूरी घटना गांधीनगर के महात्मा मंदिर के पास की है. जब महिला ने अपने पति को दूसरी औरत के साथ देखा तो उसकी आंखे फ़टी की फटी रह गयी. वहीं अपनी पत्नी को सामने देख पति भी हैरान हो गया.

इसके बाद महिला ने अपने पति को कार का दरवाजा खोलने के लिए कहा लेकिन वो नहीं खोला. जब पति ने कार का दरवाजा नहीं खोला तो पत्नी ने कार पर पत्थर फेंका और इसके बाद कार के इंजन पर आकर बैठ गई. इसके बाद पति ने भी गुस्से में आकर उसके ऊपर कार चला दी.

इस दौरान की घटना किसी ने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे महिला कार को रोकने के लिए बोनट पर चढ़ गई. हालांकि कुछ देर तक वो वैसे ही लटकी रही और कार चलती रही. इस दौरान महिला की चोट भी लग सकती थी लेकिन बिना किसी परवाह के उसका पति कार चलाते रहा.

देखें वीडियो

calender
16 June 2024, 11:06 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो