मध्य प्रदेश: हाइवे पर ट्रक और कार की टक्कर में रेलवे के सीनियर इंजीनियर सहित चार की मौत

बैतूल–नागपुर राष्‍ट्रीय राजमार्ग पर ग्राम भिलाई के करीब एक ट्रक में पीछे से एक तेज रफ्तार कार आकर टकरा गई। टक्‍कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्‍चे उड़ गए और उसमें सवार चार लोगों की मौत हो गई।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बैतूल, मध्य प्रदेश। घटना मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से है, जहां बैतूल–नागपुर राष्‍ट्रीय राजमार्ग पर ग्राम भिलाई के करीब एक ट्रक में पीछे से एक तेज रफ्तार कार आकर टकरा गई। टक्‍कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्‍चे उड़ गए और उसमें सवार चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में रेलवे के सीनियर सेक्शन इंजीनियर, रेलकर्मी सहित दो महिलाएं शामिल हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शुक्रवार रात करीब 12 बजे कालाआखर में पदस्थ रेलवे के सीनियर सेक्शन इंजीनियर संजीव कांत भगत (48 वर्ष) निवासी झारखंड, रेलकर्मी राजकुमार सिसोदिया (32 वर्ष) निवासी भौरा और दो महिलाएं कार से नागपुर की ओर से बैतूल आ रहे थे। नेशनल हाईवे 47 पर ग्राम भिलाई के पास में स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के सामने तेज रफ़्तार से जा रही कार आगे जा रहे ट्रक में पीछे से जा घुसी।

दुर्घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर एंबुलेंस पायलट सतीश गाठे, नितेश हिंगवे, दिलीप मालवीय सहित आरक्षक मेजर सिंह मर्सकोले, नगर सैनिक शशि पवार ने कार में फंसे चालक और दोनों महिला सहित पुरुष को बाहर निकाला। जिसमें दोनों महिलाओं और एक पुरुष की मौत हो चुकी थी।

वहीं चालक गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसे एंबुलेंस से सरकारी अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार करने के बाद नागपुर के निजी अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया। जहां चालक की भी उपचार के दौरान मौत हो गई।

108 एंबुलेंस के ईएमटी महेश झलिए ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 12 बजे ग्राम भिलाई के सीमा में स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के सामने दूसरी लेन के किनारे स्थित ढाबे के पास बैतूल की ओर से आ रही कार ट्रक में जा घुसी।

दुर्घटना में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना में कार में सवार दो महिलाओं और एक पुरुष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। स्थानीय रेलवे अधिकारियों ने दो मृतकों की पहचान कर ली है, महिला की शिनाख्त अभी नही हुई है।

खबरें और भी हैं...

भोपाल: कमरे में बंधक बनाकर 11वीं की छात्रा से सहपाठी ने किया दुष्कर्म

 

  •  
calender
24 December 2022, 12:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो