वाह रे गुरुजी!  शराब पीकर लोटने लगे, फिर बोले मैं सीधा आदमी, मुझे...

Madhya Pradesh: सोशल मीडिया पर एक बहुत ही चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है जो एक स्कूल टीचर का है. वीडियो में यह टीचर नशे की हालत में दिख रहा है. यह वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में टीचर कहते हुए सुनाई दे रहा है कि तुम लोग मुझ जैसे सीधे आदमी को परेशान कर रहे हो. उसपर एक शख्स कहते हैं कि तुम शराब पीकर स्कूल में क्यों आए हो.

JBT Desk
JBT Desk

Madhya Pradesh: सोशल मीडिया पर हर दिन किसी न किसी का वीडियो तेजी से वायरल होते रहते हैं. इन वीडियो में कोई अश्लीलती की हदें पार करते दिखता है तो कोई मारपीट तो कोई मजेदार भी होता है जो लोगों को एंटरटेन करता है. इस बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा जो शायद ही कभी आपने देखा है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि ये किसी आम इंसान का नहीं बल्कि सरकारी स्कूल के टीचर का वीडियो है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि टीचर नशे की हालत में स्कूल में आ गया और जमीन पर लेट गया. जब कुछ लोग उसका वीडियो बनाने लगे तो उठकर बैठ गया और कहने लगा कि मुझ जैसे सीधे इंसान को परेशान क्यों कर रहे हो.

बता दें कि, यह माला मध्य प्रदेश के मंदसौर का है. जिस व्यक्ति का वीडियो सामने आया है वह एक स्कूल टीचर है. वह शराब पीकर स्कूल में ही लोटने लगते है जिसके बाद कुछ लोग उसकी वीडियो बना लेते हैं और फिर सोशल मीडिया पर शेयर कर देते हैं जो फिलहाल तेजी से वायरल हो रहा है.

नशे की हालत में पहुंचा स्कूल:

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को @priyarajputlive नाम के एक एक्स (twitter) यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्कूल टीचर नशे की हालत में स्कूल पहुंच गया. स्कूल में जाने के बाद वो क्लास में नीचे जमीन पर ही लेट गया. इस दौरान कोई आदमी आता है और कहता है कि, ये कोई शराब पीने की जगह है क्या? जिस पर टीचर कहता है नहीं है शराब पीने की जगह. इसके बाद वीडियो के बैकग्राउंड से बहुत लोगों की आवाज सुनाई दे रहा है. वहीं कुछ लोग रुककर उसे देखने लगते हैं तो एक आदमी सबको वहां से जाने के लिए सुना जा सकता है.

'डेली शराब पीकर आता है ये टीचर'

वीडियो में आगे आप देख सकते हैं कि, जब एक शख्स उससे पूछता है कि, जब आप शराब पी रखे थे तो स्कूल क्यों आए? इस पर टीचर कहता है मैं बाहर खड़ा था स्कूल के अंदर नहीं आया था. इसके बाद फिर एक शख्स कहता है कल भी आप ऐसे ही किए थे कल भी आप  शराब पीकर स्कूल आए थे, रोज रोज ऐसे कैसे चलेगा. इस पर टीचर कहता है मैं शराब पीकर स्कूल नहीं आता हूं. टीचर से भी कहता है कि मैं सीधा-साधा आदमी हूं मुझे परेशान मत करो. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने अपना रिएक्शन दिया है तो चलिए पढ़ते हैं.

'लोगों ने कहा- सस्ते नशे का असर है'

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा है, जब लोग सस्ता नशा करते है तो ऐसे ही कहते है कि मै सीधा आदमी हुं. वहीं एक दूसरे यूजर ने मजे लेते हुए लिखा है, आदमी तो सीधा ही है , एकदम सीधा लेटा हुआ था, डिस्टर्ब तो लोगों ने किया था. वहीं एक तीसरे यूजर ने लिखा है, जब अध्यापक ही ऐसे करेंगे तो बच्चे क्या सीखेंगे. वहीं एक और यूजर ने लिखा है, हर राज्य में शिक्षक का यही हालात है बच्चों को स्कूल भेजने में भी डर लगता है.

वहीं कुछ लोगों ने शिक्षक के खिलाफ एक्शन लेने की बात भी कही और उसे तुरंत नौकरी से बर्खास्त करने की मांग कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, इन्ही जैसे लोगों की वजह से सरकारी शिक्षक बदनाम है. ऐसे दारू खोर अध्यापक को तुरंत नौकरी से बर्खास्त कर देना चाहिए और इसको जेल भेजा जाना चाहिए आखिर बच्चों के जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे हैं ये क्या पढ़ाई कराते होंगे.

calender
08 July 2024, 08:09 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो