मध्य प्रदेश: धार की कृषि उपज मंडी में ठेकेदार की ऑफिस से 50 लाख रुपए चोरी

मध्य प्रदेश के धार जिले की कृषि उपजमंडी में लगभग 50 लाख रुपए की चोरी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिससे मंडी कर्मचारियो, व्यापारियों में हड़कंप मच गया है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

धार, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश के धार जिले की कृषि उपजमंडी में लगभग 50 लाख रुपए की चोरी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिससे मंडी कर्मचारियो, व्यापारियों में हड़कंप मच गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मंडी ठेकेदार गोपाल यादव के कार्यालय पर मंडी के विभिन्न ठेकेदारी कार्य से जुड़े मजदूरों एवं वेयरहाउस कर्मियों, ट्रांसपोर्ट सहित करीब 400 मजदूरों के बांटने वाले वेतन के लगभग 50 लाख रुपए बीती रात अज्ञात चोर चुरा के ले गए।

गोपाल यादव के अनुसार वे करीब 30 लाख रुपए नगद बैंक से निकलवा कर लाए थे। साथ ही पूर्व की भी उनकी राशि उनके आफिस में ही रखी हुई थी। ऐसे में अज्ञात बदमाशों ने उनके आफिस में लगे पतरे के शेड के पास रोशनदान से बीती रात अंदर घुसे और आलमारी को तोड़कर रखें लाखों रुपए की चोरी की।

जिसमें गोपाल यादव के सहयोगी संजय के अनुसार लगभग 50 लाख रुपये नगद को चोर ले गए हैं। इस पूरी घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस टीम और जांच दल मौके पर पहुंचा। मामले की गंभीरता को देखते हुए बदमाशों के फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट और डाग स्काड को भी मौक़े पर बुलवाया गया है। साथ ही वहां लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं, फिलहाल पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है।

calender
18 December 2022, 01:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो