मध्य प्रदेश: जबलपुर में ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को मारी टक्कर, दोनों की मौत

घटना मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर से है, जहां थाना माढोताल क्षेत्र के खजिरी खिरिया बायपास में सोमवार की सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। बता दें कि एक तेज रफ्तार अनियंत्रित डंपर ने बाइक सवार पिता पुत्र को जोरदार टक्कर मार दी

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

घटना मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर से है, जहां थाना माढोताल क्षेत्र के खजिरी खिरिया बायपास में सोमवार की सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। बता दें कि एक तेज रफ्तार अनियंत्रित डंपर ने बाइक सवार पिता पुत्र को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में पिता पुत्र दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं पिता का शरीर डंपर में फंसकर करीब आधा किलोमीटर दूर तक घिसटता रहा। शव डंपर में बुरी तरह से फंस गया जिसे निकलवाने के लिए रेस्क्यू किया जा रहा है। इस दर्दनाक सड़क हादसे के बाद आक्रोशित लेागों ने चक्काजाम कर दिया है।

वहीं सीएसपी तुषार सिंह ने बताया कि खजिरी खिरिया बायपास के पहले एक तेज रफ्तार और बेकाबू लोडेड डंपर MP-20-HB-6393 के चालक ने तेज रफ्तार वाहन चलाते हुए बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। बाइक में रमेश चौबे (45 वर्ष) निवासी बनिया खेड़ा पनागर और उनका बेटा अंश चौबे (13 वर्ष) सवार थे।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार टक्कर लगने पर बच्चा बाइक से उछलकर काफी दूर जा गिरा। अंश के सिर में गंभीर चोट आई जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गाड़ी चला रहे रमेश चौबे बाइक समेत डंपर के नीचे आ गए और उनका शरीर डंपर में फंसकर काफी दूर तक घिसटता चला गया। घिसटने के कारण उन्हें भी गंभीर चोटें आईं जिससे उनकी भी मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं इस दुर्घटना से आक्रोशित लेागों ने घटना के विरोध में चक्काजाम कर दिया है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश कर रही है। फिलहाल पुलिस हालात को नियंत्रित करने में जुटी हुई है।

calender
13 February 2023, 03:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो