मध्य प्रदेश: दमोह में केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के पुलिस फॉलो वाहन को बस ने मारी टक्‍कर, 3 घायल

दमोह जिले के देहात थाना अंतर्गत नरसिंहगढ़ चौकी के पास छतरपुर से आ रही एक बस ने केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग एवं जलशक्ति राज्यमंत्री प्रहलाद सिंह पटेल के पुलिस फॉलो वाहन को टक्कर मार दी, जिससे फॉलो वाहन में सवार तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

दमोह, मध्य प्रदेश। दमोह जिले के देहात थाना अंतर्गत नरसिंहगढ़ चौकी के पास छतरपुर से आ रही एक बस ने केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग एवं जलशक्ति राज्यमंत्री प्रहलाद सिंह पटेल के पुलिस फॉलो वाहन को टक्कर मार दी, जिससे फॉलो वाहन में सवार तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं देहात थाना प्रभारी अमित मिश्रा ने बताया कि केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल मंगलवार को वर्धा गांव में आयोजित पार्टी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। कार्यक्रम में सम्मिलित होने के बाद केंद्रीय मंत्री देर शाम वर्धा गांव से दमोह के लिए वापस लौट रहे थे। केंद्रीय मंत्री का काफिला नरसिंहगढ़ से दमोह की ओर बढ़ रहा था।

 

उसी दौरान नरसिंहगढ़ चौकी के पिपरिया के पास उनके पुलिस फॉलो वाहन को छतरपुर से जबलपुर जा रही एक बस के चालक ने टक्कर मार दी, जिससे पुलिस फॉलो वाहन क्षतिग्रस्त हो गया और वाहन में सवार उपनिरीक्षक एमपी सिंह, प्रधान आरक्षक देवी सिह और यासीन खान घायल हो गए।

तीनों को उपचार के लिए तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद केंद्रीय मंत्री पटेल ने भी तत्काल ही जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों की हालत के बारे में जानकारी ली और उनके समुचित उपचार के लिए निर्देशित किया। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर बस को जब्त कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

मध्य प्रदेश: इंदौर में 7 डिग्री पहुंचा पारा, इस सीजन पहली बार दिखा कोहरा

calender
04 January 2023, 11:21 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो