मनीष सिसोदिया गुजरात में साबरमती आश्रम का दौरा करेंगे

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भारतीय जनता पार्टी (BJP) शासित गुजरात में आम आदमी पार्टी (AAP) के लिए चुनाव प्रचार की शुरुआत करने से पहले बुधवार को अहमदाबाद स्थित साबरमती

Janbhawana Times
Janbhawana Times

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भारतीय जनता पार्टी (BJP) शासित गुजरात में आम आदमी पार्टी (AAP) के लिए चुनाव प्रचार की शुरुआत करने से पहले बुधवार को अहमदाबाद स्थित साबरमती आश्रम जाएंगे। गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। ‘आप’ की गुजरात इकाई के प्रमुख गोपाल इटालिया ने बताया कि साबरमती आश्रम का दौरा करने के बाद सिसोदिया उत्तरी गुजरात में ‘परिवर्तन यात्रा’ का नेतृत्व करेंगे।

इटालिया ने बताया कि सिसोदिया साबरकांठा के हिम्मतनगर शहर में एक ‘तिरंगा यात्रा’ में हिस्सा लेंगे। वह जिले के तलोज और प्रांतिज शहर में भी सभाओं को संबोधित करेंगे। मंगलवार को ‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने वडोदरा में अभिभावकों व शिक्षकों के साथ एक बैठक की थी। इस बैठक में उन्होंने अंग्रेजों के समय से चली आ रही शिक्षा प्रणाली के बजाय ‘भारतीय’ यानी स्वदेशी पद्धति पर आधारित शिक्षा प्रणाली अपनाने पर जोर दिया था। केजरीवाल ने कहा था कि भारत को दुनियाभर के छात्रों के लिए एक ऐसा स्थान बनना चाहिए, जैसे कि प्राचीन काल में नालंदा विश्वविद्यालय था।

calender
21 September 2022, 09:56 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो