उमेश पाल हत्याकांड का नया CCTV वीडियो आया सामने, गूड्डू मुस्लिम ने गनर को निशाना करके फेंका था बम

उमेश पाल हत्याकांड का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें उमेश को गोली लगने के बाद शुटर असद भी भिड़ता दिखाई दे रहा है, गोली की आवाज सुनकर गली के लोग भी बाहर निकलने लगते है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

उमेश पाल हत्याकांड के 20 दिन बाद एक और नया CCTV वीडियो सामने आया है। जिसमें उमेश पाल को गोली लगने के बाद शूटर असद से भिड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। यह वीडियो 32 सेकंड का है। जिसमें असद पिस्टल से फायर करते हुए दिख रहा है। असद ने गली में ही उमेश को पकड़ लिया और उसके सिर पर गोली मारने का प्रयास किया।

इस सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि असद गली में घुसा तो अधिवक्ता उमेश पाल की उसकी भिड़त हो गई। उमेश पाल असद को धक्का देकर कमरे की और भागे असद ने पीछे से जाकर कमरे के अंदर तक उन पर फायर किया था। 

 

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि कमरे में जाकर उमेश पाल गिर गए थे। जिसके बाद उन्हें उठाकर अस्पताल ले जाया गया इसी फुटेज में गुड्डू मुस्लिम भाग रहे गनर राघवेंद्र पर बम फेंकते भी नजर आया है। इस फुटेज में अतीक अहमद के बेटे असद को फायर करते साफ- साफ देखा जा रहा है।

घटना के बाद एक गवाह ने बताया था कि हमले में उमेश पाल को गोली लग गई। जिसके बाद वो अपने घर की ओर भागे इस पर बदमाशों ने तंग गली में घुसकर फायरिंग की। उमेश पाल का गनर संदीप निषाद भी घायल होने के बाद गली में भागा।

इस हत्याकांड में अब तक 2 आरोपी एनकाउंटर में मार गिराए गए है जबकि 5 शुटर अभी भी फरार है। इसमें माफिया अतीत अहमद का बेटा असद भी शामिल है पुलिस की जांच में अब तक सामने आया है साबरमती जेल में बंद अतीक अहमद ने उमेश पाल की हत्या का फरमान जारी किया। जिसे बरेली जेल में बंद अशरफ ने प्लान किया था।

फतेहपुर SP राजेश कुमार ने बताया कि माफिया अतीक अहमद से संपर्क रखने वाले हिस्ट्रीशीटर मोहम्मद अतहर का अवैध मकान ध्वस्त किया जा रहा है।इसके बेटों पर भी बहुत सारे मुकदमे हैं।पूरे परिवार का अतीक के घर आना-जाना था।इनका गांव में तालाब वाली जमीन पर करोड़ो का मकान था जिसे ध्वस्त किया जा रहा है।

calender
16 March 2023, 12:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो